विविध

22 मई 2024, बुधवार – मिथुन राशी के जातक ना आयें किसी की बातों में, अपने काम पर दें ध्यान… पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथि चतुर्दशी 18:44 तक
नक्षत्र स्वाति 18:44 तक
प्रथम करण गारा 06:17 तक
द्वितीय करण वणिजा 18:44 तक
पक्ष शुक्ल
वार बुधवार
योग वरीघा 12:27 तक
सूर्योदय 05:30
सूर्यास्त 19:05
चंद्रमा तुला
राहुकाल 12:17 − 13:59
विक्रमी संवत् 2081
शक संवत 1944
मास वैशाख
शुभ मुहूर्त अभिजीत कोई नहीं

 

 

मेष  राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज के दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी, लेकिन वह अपने बिजनेस में मन मुताबिक लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे। नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। लंबे समय से यदि जीवनसाथी से नाराज चल रही थी, तो अपने मनाने की कोशिश करेंगे और उन्हें कहीं घूमने फिराने लेकर जा सकते हैं, जिससे आप दोनों को एक दूसरे को जानने का मौका मिलेगा और जो दूरियां चल रही थी वह समाप्त होगी।
वृषभ  राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होने से आप प्रसन्न रहेंगे और आपको एक के बाद एक सूचना सुनने को मिलती रहेगी। आप लोगों की वाहवाही लूटेंगे। कार्यक्षेत्र में आप कामों को समय से पहले पूरा करके देंगे, जिससे आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आपकी वाणी की सौम्यता देखकर आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा। आप कोई ऐसा काम ना करें, जिससे बाद में आपको समस्या हो।
मिथुन  राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन अपनी आय को बढ़ाने के प्रयासों पर तेजी लेकर आएगा। आप अपनी आय को बढ़ने पर पूरा ध्यान लगाएं और इधर-उधर के कामों पर ध्यान ना दें। आपको आज कोई साथी बहलाने फुसलानाने की कोशिश करेगा, लेकिन आपको उससे बचना होगा। संतान की शिक्षा से संबंधित आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है, जिससे आपका मन परेशान रहेगा। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है।
कर्क  राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी लड़ाई झगड़े में पड़ने से बचने के लिए रहेगा, क्योंकि आपको किसी लड़ाई झगड़े में पड़ने से नुकसान होगा। यदि आपको किसी काम को लेकर कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे थे, तो उसमें आपकी समस्याएं और बढ़ सकती हैं। आपको किसी शारीरिक कष्ट पर भी पूरा ध्यान देना होगा। यदि कोई शारिरीक कष्ट हो, तो उसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें और आपके मन की इच्छा पूरी होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।
News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

38 mins ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

5 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

5 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

7 hours ago