ज्ञानकुंज पब्लिक स्कूल असौंदा में वार्षिकोत्सव आयोजित

जांजगीर चांपा संवाददाता – राजेंद्र जायसवाल

बच्चे लक्ष्य सुनिश्चित कर उसे हासिल करने के लिए शिद्दत से प्रयास करें सफलता अवश्य मिलेगी… चितरंजय पटेल (अधिवक्ता, उच्च न्यायालय)

विद्यालय परिवार और अभिभावकों मिलकर बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए प्रयास करें… पुरषोत्तम गबेल

ज्ञानकुंज पब्लिक स्कूल, असौंदा में आज वार्षिकोत्सव २०२४ का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम का शुभारभ अतिथियों के द्वारा भारत माता एवम् मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवम् दीप प्रज्वलन कर किया गया। कार्यक्रम में मंचासीन अभ्यागतों में छत्तीसगढ़ अशासकीय विद्यालय प्रबंधक कल्याण संघ के प्रदेश अध्यक्ष एवम उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल,मुख्य अभ्यागत पुरषोत्तम गबेल, पुष्पांजलि (ज्ञानदायिनी जरवे), अजीत चौहान (शारदा पब्लिक स्कूल), बी डी प्रधान (पलाडी), खिलावन साहू (वृंदा पब्लिक स्कूल) के साथ ही अंचल के उपस्थित जनप्रतिनिधि वीरेंद्र राठौर, देवानंद चंद्रा, वंदना हेमंत सिंह, लीलाधर प्रसाद जायसवाल, जागेश्वर सिंह राज, राम साय साहू, बसंत गबेल आदि सरपंच बंधुओं के साथ नंद किशोर यादव, जयानंद, नंद कुमार सीदार,ताराचंद पटेल ने बच्चों के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि आज का आयोजन से ही विद्यालय परिवार का प्रयास साफ नजर आ रहा है जिसके लिए विद्यालय परिवार के लोग बधाई के पात्र हैं ।

इन पलों में अशासकीय विद्यालय प्रबंधक कल्याण संघ के प्रदेश अध्यक्ष एवम उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने विद्यालय परिवार के साथ ही उपस्थित पालकों से आग्रह किया कि परस्पर समन्वय से बच्चो को संस्कारवान बनाने प्रयास हो तभी परिवार, समाज और राष्ट्र, सुखी एवम् समृद्धिशाली बने तो वहीं अभ्यागत पुरषोत्तम गबेल ने आग्रह किया कि विद्यालय परिवार और अभिभावकों मिलकर बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए प्रयास करें।
इन पलों में संचालक विनोद साहू ने स्वागत भाषण करते हुए अभ्यागतों का अभिनंदन किया तो वहीं संचालक दुलीचंद साहू ने मंच संचालन करते हुए व्यक्त किया कि अभिभावकों के साथ परस्पर सहयोग से ही विद्यालय विकास पथ पर अग्रसर है।
आज सैकड़ों दर्शकों की भारी मौजूदगी में बच्चों ने एक से बढ़कर एक शानदार प्रस्तुति दी जिसे देखकर दर्शकों के साथ पालक और अभ्यागत खुशी से गदगद नजर आ रहे थे।
आयोजन को सफल बनाने में संचालन समिति के साथ विद्यालय परिवार के शिक्षक राम रजक, सुनीता लहरे, राधा केंवट , नेहा राठौर, प्रिया महंत, भामा जायसवाल, फुलेश्वरी, अंजुलता साहू एवम् पालकों की सामूहिक एवम् सक्रिय सहभागिता रही।

News36garh Reporter

Recent Posts

रानी दुर्गावती की 500 वीं जयंती पर आयोजित जनजाति समाज गौरव कार्यक्रम में शामिल हुए कांकेर के पूर्व सांसद मोहन मंडावी

रिपोर्ट-खिलेश साहू आदिवासी समाज छत्तीसगढ़ की समृद्धशाली परंपरा की संवाहक है - मोहन मंडावी धमतरी…

2 hours ago

महिला आयोग की नवनियुक्त सदस्यों ने किया पदभार ग्रहण

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सरला कोसरिया, जशपुर की श्रीमती प्रियम्वदा सिंह जूदेव,…

2 hours ago

सलमान खान को फिर मिली धमकी, 5 करोड़ नही दिए तो होगा बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के 6 दिन बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के…

2 hours ago

विनोद कुमार यादव ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, फूफा घसीराम यादव पर लगाए गंभीर आरोप

जांजगीर चांपा संवाददाता – राजेन्द्र जायसवाल जिला जांजगीर चांपा :लच्छनपुर स्थानीय निवासी विनोद कुमार यादव…

2 hours ago