विविध

2 जून 2024, रविवार – तुला राशी के जातक मौसमी बिमारियों से रहें सावधान, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथि एकादशी 26:41 तक
नक्षत्र रेवती 25:40 तक
प्रथम करण बव 15:53 तक
द्वितीय करण बालव 26:41 तक
पक्ष कृष्ण
वार रविवार
योग आयुष्मान 12:11 तक
सूर्योदय 05:25
सूर्यास्त 19:13
चंद्रमा मीन
राहुकाल 17:29-19:13
विक्रमी संवत् 2081
शक संवत 1944
मास ज्येष्ठ
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:55 − 12:43

 

 

 

मेष  राशि
आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। उनके काम को करने की लगन को देखकर उनके बॉस उनको प्रमोशन दे सकते हैं। आप अपने पारिवारिक दायित्वों का भी आसानी से निर्वाह कर सकेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होने से आप अपने खर्चो को ना बढ़ाएं। आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी और यदि आपको किसी काम को लेकर समस्या चल रही थी, तो उसके लिए  आप अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं।
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको काम अधिक रहने के कारण मेहनत अधिक करनी होगी। जीवनसाथी को करियर में  तरक्की मिलेगी, जिससे आपको खुशी होगी। आपको यदि किसी की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें। आपको कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है। परिवारों के सदस्य में यदि किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था, तो वह भी  दूर होगा।
मिथुन  राशि
आज आप वाद विवाद से बचें । यदि आप परेशानियों में हैं तो काम की गति थोड़ी कम रहेगी। आपको मजबूरी में ना चाहते हुए भी करने पड़ेंगे। आप अपने किसी परिजन के घर मेल मिलाप करने जा सकते हैं। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए दिन समस्या लेकर आएगा, इसलिए आप कोई बड़ा निवेश करने से बचें। ससुराल पक्ष से किसी व्यक्ति से आप अपनी पारिवारिक समस्याओं को शेयर ना करें। विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ किसी और कोर्स के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आपकी सोच समझ से काम पूरे होंगे। आपको बंधु बांधवों का  पूरा साथ मिलेगा। आपको किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले,तो अवश्य करें। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा और आप  कोई निर्णय लेने में सफल रहेंगे। कार्य क्षेत्र में आपकी दी गई सलाह आपके बॉस को खूब पसंद आएगी। आपको बिजनेस के किसी काम को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। आपके परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा।
News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

2 hours ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

6 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

6 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

8 hours ago