विविध

4 जून 2024, मंगलवार – मिथुन और सिंह राशी के जातकों मको मिलेगी खुशखबरी, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथि त्रयोदशी 22:01 तक
नक्षत्र भरणी 22:34 तक
प्रथम करण गर 11:09 तक
द्वितीय करण वणिज 22:01 तक
पक्ष कृष्ण
वार मंगलवार
योग शोभन
अतिगण्ड
06:11 तक
27:18 तक
सूर्योदय 05:24
सूर्यास्त 19:14
चंद्रमा मेष
राहुकाल 07:10 − 08:53
विक्रमी संवत् 2081
शक संवत 1944
मास ज्येष्ठ
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:51 − 12:46

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी और उन्हें किसी पद की प्राप्ति होने की संभावना है। रचनात्मक मामले बेहतर रहेंगे और आप सफलता की राह पर आगे बढ़ेंगे, लेकिन विरोधी सक्रिय रहेंगे। बिजनेस में आपकी कुछ योजनाएं गति पकड़ सकती हैं। विद्यार्थियों को अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा और आप अपने खर्चों को ज्यादा ना बढ़ाएं, नहीं तो आपको उन्हें पूरा करने में समस्या आएगी।
वृषभ  राशि
आज आपको अपने आय और व्यय में बजट बनाकर चलना होगा। आप सभी को जोड़ने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। त्याग और सहयोग की भावना आपके मन में रहेगी। पारिवारिक रिश्तों में सक्रियता आएगी। आपकी आर्थिक स्थिति आपके खर्चों के कारण प्रभावित हो सकती है। आपको अपने कामों को प्राथमिकता देनी होगी, नहीं तो वह लंबे लटक सकते हैं। सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। विद्यार्थियों का ध्यान इधर-उधर के कामों में लगने के कारण उनका पढ़ाई में नुकसान हो सकता है, जिसका असर उनकी परीक्षा की तैयारी पर भी पड़ेगा।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने के लिए रहेगा। आप अपने करियर पर पूरा फोकस बनाए, तभी आप आगे बढ़ सकेंगे। आप अत्यधिक लाभ के चक्कर में थोड़े लाभ पर ध्यान नहीं देंगे, जिससे आपको कोई नुकसान हो सकता है। अपने भाई-बहन से कोई वाद विवाद होने के कारण आप परेशान रहेंगे। आप अपने पिताजी की मदद से आसानी से परेशानियों को दूर कर पाएंगे। आपके बिजनेस को गति तो मिलेगी, लेकिन इसके साथ-साथ आपके विरोधी उन कामों में रोड़ा अटकाने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपको इससे बचने की आवश्यकता नहीं है।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए अपने आवश्यक कामों पर पूरा ध्यान देने के लिए रहेगा। पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। अपने आवश्यक कामों में तेजी आएगी और आपको अपने आसपास रह रहे विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है। आप अपनी वाणी व व्यवहार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। आपको व्यापार में अच्छा लाभ मिलेगा। पैतृक संपत्ति संबंधित मामला यदि लंबे समय से विवादित चल रहा था, तो उसमें भी आपको जीत मिलेगी। आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा। यदि आपको कोई जिम्मेदारी दी जाए, तो आप उसमें ढील बिल्कुल न दें।
News36garh Reporter

Recent Posts

5 जुलाई 2024, शुक्रवार – कर्क और कन्या राशी के जातकों का दिन रहेगा खुशियों भरा, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग  तिथि अमावस्या 28:27 तक नक्षत्र आर्द्रा  28:04 तक प्रथम करण चतुष्पदा 16:42…

2 mins ago

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

2 hours ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

6 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

6 hours ago