विविध

6 जून 2024, गुरुवार – तुला राशी जातकों के शत्रुओं में होगी वृद्धि, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथि अमावस्या 18:07 तक
नक्षत्र रोहिणी 20:16 तक
प्रथम करण चतुष्पाद 06:58 तक
द्वितीय करण नाग 18:07 तक
तृतीय करण किस्तुघ्न 29:22 तक
पक्ष कृष्ण
वार गुरुवार
योग धृति 22:08 तक
सूर्योदय 05:24
सूर्यास्त 19:15
चंद्रमा वृषभ
राहुकाल 14:03-15:47
विक्रमी संवत् 2081
शक संवत 1944
मास ज्येष्ठ
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:56-12:44

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप किसी बाहरी व्यक्ति के लड़ाई झगड़े में ना पड़ें, नहीं तो वह कानूनी हो सकता है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अपने किसी दूर रह रहे  परिजन से फोन कॉल के जरिये को निराशाजनक सूचना मिल सकती है। आपने यदि अपनी माता जी के शारीरिक समस्याओं को नजर अंदाज किया, तो वह बढ़ सकती है। आपको कुछ गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो वह आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकती हैं।
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। संतान के प्रति आप अपनी जिम्मेदारियां को भी निभाएंगे। भविष्य के लिए आप कोई बड़ी प्लानिंग कर सकते हैं। आपको किसी काम को लेकर अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है,  जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। आपके भाई व बहन के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी,विवाह की बात पक्की भी हो सकती है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपके काम में यदि कुछ अड़चन आ रही थी, तो वह  दूर होगी। आपको धन संबंधित मामलों में सावधान रहना होगा। आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचे। परिवार में यदि कोई सदस्य नौकरी के लिए घर से दूर कार्यरत हैं, तो वह उनसे मिलने आ सकते हैं। आपकी कोई पुरानी गलती के कारण  अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं। आपको अपने कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा, तभी वह आसानी से पूरे हो सकेंगे। विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना है। आपका कोई वाद विवाद लंबे समय से चल रहा था, तो आज वह भी चल सकता है। आप अपनी सेहत के प्रति सचेत रहें,नहीं तो कोई समस्या खड़ी हो सकती है और शीघ्रता में कोई निर्णय ना लें। परिजनों के साथ चल रहा वाद विवाद सुलझेगा। आपको कामकाज में समस्या आ सकती है। कार्य क्षेत्र में आप खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे। आपको प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है।
News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

1 hour ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

5 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

6 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

8 hours ago