विविध

7 जून 2024, शुक्रवार – धनु राशी के जातक कर सकते है व्यावसायिक यात्रा, पढ़िए अपना दैनिक राष्फल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथि प्रतिपदा 16:49 तक
नक्षत्र म्रृगशीर्षा 19:45 तक
प्रथम करण बावा 16:49 तक
द्वितीय करण बालवा 28:17 तक
पक्ष शुक्ल
वार शुक्रवार
योग शुला 20:05 तक
सूर्योदय 05:26
सूर्यास्त 19:12
चंद्रमा वृषभ
राहुकाल 10:36 − 12:19
विक्रमी संवत् 2081
शक संवत 1944
मास ज्येष्ठ
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:52 − 12:47

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आप पार्टनरशिप में किसी नए काम की शुरुआत करेंगे, जिसमें आप पूरी लिखा पढ़ी के साथ आगे बढ़ें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको यदि कोई शारीरिक कष्ट लंबे समय से परेशान कर रहा था, तो उसमें आपको राहत मिलेगी। आपको परिवार में सदस्यों का प्रेम और सहयोग भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपको अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा। आप पार्टनरशिप में किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो उसके वापस मिलने की संभावना है।
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए झगड़े और झंझटों से दूर रहने के लिए रहेगा। आपका मन परेशान रहेगा, क्योंकि आपको कुछ बेवजह के कामों की चिंता सताएगी, जिस कारण आपका कामों को करने में मन थोड़ा कम लगेगा। आपको भागदौड़ के कारण सिरदर्द, थकान, कमजोरी आदि जैसे समस्याएं हो सकती हैं। आपको किसी नए घर, मकान और दुकान आदि की खरीदारी करना अच्छा रहेगा। आप कार्यक्षेत्र में आपके कामों का विरोध कर सकते हैं और जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर बेवजह की तनातनी हो सकती है।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप अपने नौकरी के कामों में कुछ ढील दे सकते हैं, जिस कारण आपके अधिकारी आपसे नाराज रहेंगे। आपको अपनी वाणी पर संयम बनाए रखने की आवश्यकता है। परिवार में यदि कोई आपसे सलाह मशवरा करें, तो आप उसे बहुत ही सोच विचारकर सलाह दें। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आपका कोई गुप्त राज परिवार के सदस्यों के सामने आ सकता है। परिवार में किसी सदस्य को कोई पुरस्कार मिलने की संभावना है।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको अपने सोचे समझे कामों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है, तभी वह पूरे हो सकेंगे। परिवार में अपनों का आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए अच्छी रहेगी। आप आज दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोगों इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं। संतान को किसी नई नौकरी के प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।
News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

2 hours ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

6 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

6 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

8 hours ago