विविध

8 जून 2024, शनिवार – कर राशी जातकों के लिए खुलेंगे तरक्की के मार्ग, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथि द्वितीया 15:55 तक
नक्षत्र आर्द्रा 19:42 तक
प्रथम करण कौलव 15:55 तक
द्वितीय करण तैतिल 27:45 तक
पक्ष शुक्ल
वार शनिवार
योग गण्ड 18:26 तक
सूर्योदय 05:24
सूर्यास्त 19:16
चंद्रमा मिथुन
राहुकाल 08:52-10:36
विक्रमी संवत् 2081
शक संवत 1944
मास ज्येष्ठ
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:56-12:44

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा।  आप अपने रोजमर्रा के कामों को लेकर पूरी मेहनत करेंगे, तभी उन्हें सफलता मिलेगी।  प्रॉपर्टी से जुड़ा मामला सुलझ सकता है। आपको अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। किसी काम के पूरा न होने से  आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा। नव विवाहित जातकों के जीवन में किसी नये मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपको  अपने परिवार में सदस्यों के साथ मिलकर कुछ पारिवारिक समस्याओं को लेकर बातचीत करेंगे, तभी वह दूर होगी ।
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम को करने के लिए अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं को लेकर आप परेशान रहेंगे। परिवार में  सदस्यो के साथ आप कुछ काम को लेकर योजना बना सकते हैं।  किसी संपत्ति संबंधित मामले में आप सावधान रहें, नहीं तो आपके साथ धोखा हो सकता है। परिवार में यदि कोई सदस्य विवाह योग्य है, तो आज उनकी वह तलाश खत्म होगी, उन्हें एक बेहतर बेहतर जीवनसाथी मिल सकते हैं। आपको अपनी खुशियों में सराबोर रहेंगे। आपका कोई कानूनी मामला सुलझता दिख रहा है।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए काम को पूरा करने के लिए रहेगा। आपका किसी प्रॉपर्टी को खरीदने का सपना पूरा होगा। आप अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको  मजबूती मिलेगी। आप अपनी संतान को किसी एक्टिविटी में हिस्सा दिला सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। यदि आपसे कोई कार्य क्षेत्र में कोई गलती हुई थी, तो उसके लिए आपको अपने अधिकारियों से माफी मांगनी पड़ सकती है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।
कर्क  राशि
आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको अपने पिताजी के शारीरिक कष्ट को नजरअंदाज करने से बचना होगा। आपको प्रमोशन मिलने से एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। कार्य क्षेत्र में  किसी की कही सुनी बातों में ना आए। आप अपने धर्म का कुछ हिस्सा गरीबों की सेवा में लगाएंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे, लेकिन आप अपनी कुछ पुरानी गलतियों को लेकर परेशान रहेंगे। घूमने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।
News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

2 hours ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

6 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

6 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

8 hours ago