चर्चा में

हाइवा ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंदा ; एक की मौत एक की हालत गंभीर ; हाइवा को जब्त कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

गौरेला:

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में तेज रफ्तार हाइवा ने 2 युवकों को रौंद दिया, जिससे एक की मौके पर मौत हो गई है, वहीं दूसरे की हालत नाजुत बताई जा रही है, घायल युवक को राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल पूरा मामला जिले के गौरेला थाना क्षेत्र का है, जहां गौरेला वेंकटनगर मुख्य मार्ग पर बाइक सवार 2 युवकों को हाइवा ने रौंद दिया बताया जा रहा है कि मृत युवक महेंद्र साहू उम्र 25 वर्ष महासमुंद जिले का रहने वाला था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घायल युवक का नाम तुलसी दीवान है, जो महासमुंद जिले के ग्राम ठूठा पाली का रहने वाला है। दोनों युवक गौरेला के महाकाल ट्रेडिंग कंपनी में ट्रेनिंग करते थे। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने हाइवा को किया जब्त
पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद बाइक हाइवा के नीचे आ गई थी। वहीं एक युवक पर सीधे टायर चढ़ गया। वहीं दूसरा दूर जाकर गिरा। पुलिस ने हाइवा को जब्त को कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

जिला अस्पताल पहुंचे पिता का रो रो कर बुरा हाल
मृत युवक महेंद्र साहू के पिता श्याम साहू गुपचुप का ठेला लगाकर व्यापार करते है उन्होंने बताया के बह हमेशा अपने बेटे को फोन करके घर आने को बोलते थे, वो बोला बस 2 महीने में आता हूं! आज जब मैं सुबह जब गुपचुप बेचने गया तब फोन आया के आपके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है आ जाओ, जल्दी आना तब हम गाड़ी करके यहा पहुंचे, श्याम साहू ने आगे बताया कि कोई गेलवे महाकाल कंपनी में लगभग डेढ़ दो साल से काम कर रहा था पर आज तक एक भी पैसा घर नहीं भेजा, जब भी घर आता था हमसे ही किराया लेकर वापस जाता था!

बड़ी संख्या में युवक युवती करते है काम
गौरेला में महाकाल ट्रेडिंग कंपनी के बारे उसके डिस्ट्रीब्यूटर्स विपिन शर्मा ने बताया हम गेलवे के सामानों का डायरेक्ट सेलिंग का काम करते है और सभी अपना प्रोडक्ट बेचने पर कमीशन मिलता है, कोई किसी के अंडर काम नहीं करता है सब अपना अपना प्रोडक्ट बेच कर काम करते है, वही पूछने पर कि मृतक युवक के परिजनों को क्या कंपनी से कुछ सहायता मिलेगी तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया और बताया ये कंपनी को पॉलिसी में नही है हम सभी सेल्समैन से फॉर्म भरवा लेते है की वो अपनी मर्जी से आए है और कंपनी से जो प्रोडक्ट आते है उनको सेल करते है! लगभग 1000 की संख्या में युवक युवती गौरेला में रहकर प्रोडक्ट सेलिंग का काम करते है और सभी छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के है!

 

(जीपीएम संवाददाता – तापश शर्मा)

News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

2 hours ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

6 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

6 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

8 hours ago