विविध

14 जून 2024, शुक्रवार – तुला राशी के जातक ना करें व्यापार में कोई बदलाव, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथि अष्टमी 24:04 तक
नक्षत्र उत्तर फाल्गुनी 32:08 तक
प्रथम करण विष्टि 10:48 तक
द्वितीय करण बावा 24:04 तक
पक्ष शुक्ल
वार शुक्रवार
योग सिद्धि 19:00 तक
सूर्योदय 05:26
सूर्यास्त 19:15
चंद्रमा सिंह
राहुकाल 10:37 − 12:21
विक्रमी संवत् 2081
शक संवत 1944
मास ज्येष्ठ
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:53 − 12:48

 

 

मेष राशि
आज के दिन विद्यार्थियों को कई नई जगहों से ज्ञान प्राप्त करने का मौका मिलेगा। घर गृहस्थी में आपको आज कुछ समस्याओं को सामना करना पड़ेगा। संतान को अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। आप अपने बिजनेस को बेहतर करने के लिए कुछ नए उपकरणों को उसमें शामिल कर सकते हैं। घर में सुख सुविधाओं की वस्तुओं की खरीदारी पर आपका पूरा जोर रहेगा। धार्मिक कार्यो में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। माता जी का कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है।
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको कामों को लेकर भागदौड़ करनी होगी। आपका कोई सहयोगी आपको परेशान कर सकता है। आप वाहनों का प्रयोग बहुत ही संभलकर करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपकी मेहनत का आपको पूरा फल मिलेगा। आपके घर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय बीताएंगे। वाहनों का प्रयोग आप संभलकर करें, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने की संभावना बनती दिख रही है। विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको अपने कुछ पारिवारिक समस्याओं का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा। आप अपने मन में प्रेम और स्नेह की भावना बनाए रखना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको किसी पुरस्कार के मिलने की संभावना है। आपकी संतान नौकरी के लिए घर से दूर जा सकती है। आपको कोई रोग यदि सता रहा था, तो उसमें आप सावधान रहें। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। आपको अपने सपनों को पूरा करने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी होगी। आपको किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।
कर्क  राशि
आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए खुशियां लेकर आएगा। आपकी कोई योजना आपको अच्छा धन लाभ देगी। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात चल रही थी, तो उनके विवाह प्रस्ताव पर मुहर लग सकती हैं। आप अपने दोस्तों के साथ कुछ समय मजबूती करने में व्यतीत करेंगे और आपको अपने जीवनसाथी के साथ रिश्ते को बेहतर बनाए रखने के लिए उसे समय देना होगा, तभी आप लड़ाई झगड़े से दूर रह सकेंगे। भाई बहनों का सहयोग आपको भरपूर मिलेगा। आप लेनदेन से संबंधित मामलों में सावधान रहें।
News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

37 mins ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

5 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

5 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

7 hours ago