16 जून 2024, रविवार – मिथुन राशी के जातकों के रुके काम होंगे पूरे, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथिदशमी28:43 तक
नक्षत्रहस्त11:12 तक
प्रथम करणतैतिल15:41 तक
द्वितीय करणगर28:43 तक
पक्षशुक्ल
वाररविवार
योगवारीयन21:02 तक
सूर्योदय05:24
सूर्यास्त19:19
चंद्रमाकन्या
राहुकाल17:34-19:19
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासज्येष्ठ
शुभ मुहूर्तअभिजीत11:58-12:46

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए अपनी आय को बढ़ाने के प्रयासों पर जोर देंगे। आपने यदि अपने बिजनेस में पिछले कुछ समय से कुछ प्लानिंग की थी, तो वह आपके लिए अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य संबंधित चल रही समस्याओं को आज आप नजरअंदाज ना करें। आपको किसी को धन उधार देने से बचना होगा, नहीं तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है। संतान आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती है, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे।
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए निवेश संबंधी मामले में अच्छा रहने वाला है।  आप कोई बड़ा जोखिम न उठाएं।  आप किसी से बहुत ही तोल मोलकर बोले, नहीं तो उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।  आप पारिवारिक समस्याओं को लेकर कुछ परेशान रहेंगे, जिस कारण तनाव आपके ऊपर हावी रहेगा।  आपसे कार्यक्षेत्र में कोई गलती होने के कारण आपके बॉस आपके प्रमोशन पर रोक लगा सकते हैं। आप यदि किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो उसमें आप  वहां बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो कोई दुर्घटना के होने की संभावना बनती दिख रही है।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को करने के लिए रहेगा। आप अपने स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव को लेकर परेशान रहेंगे। यदि आपके किसी  मित्र से आपकी लंबे समय बाद मुलाकात हो, तो आप उसमें पुराने गिले शिकवा ना उखाड़े। आप कहीं घूमने फिरने जाने की योजना बना सकते हैं। आपको अपने विरोधियों से अपने मन की बातों को कहने का मौका मिलेगा। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह  पूरा हो सकता है। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं, जहां आपकी कुछ रसुखदार लोगों से मुलाकात होगी।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए किसी कानूनी मामले में अच्छा रहने वाला है। परिवार में  आपका मान सम्मान बढेगा, क्योंकि आपकी दी गई सलाह पर लोग अमल करेंगे। आप कोई बड़ा डिसीजन  परिवार के हित में ले सकते हैं। आप अपनी आय को बढ़ाने के लिए  कोई महत्वपूर्ण योजना में धन लगा सकते हैं। संतान के भविष्य को लेकर आज आप चिंतित रहेंगे, जिसके लिए आप जीवनसाथी से बातचीत करके किसी निवेश संबंधी योजना को बनाएंगे।  आपको अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को  महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *