विविध

18 जून 2024, मंगलवार – मिथुन राशी जातकों को मिलेगी शुभ सूचना, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

 

तिथि एकादशी 06:25 तक
नक्षत्र स्वाती 15:56 तक
प्रथम करण विष्टि 06:25 तक
द्वितीय करण बव 19:01 तक
पक्ष शुक्ल
वार मंगलवार
योग शिव 21:38 तक
सूर्योदय 05:25
सूर्यास्त 19:19
चंद्रमा तुला
राहुकाल 15:51-17:35
विक्रमी संवत् 2081
शक संवत 1944
मास ज्येष्ठ
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:58-12:46

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए व्यर्थ के वाद विवादों से दूर रहने के लिए रहेगा। आपका अपने मित्रों और परिजनों से धन को लेकर कोई व्यर्थ का वाद विवाद हो सकता है, जिस कारण आपके रिश्तों में भी दरार आ सकती है। व्यवसाय में आपकी आर्थिक स्थिति की कमजोरी के कारण धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। आपको जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलेगा। अपमान से परेशान रहने के कारण अपने पिताजी से कुछ समस्याओं को लेकर बातचीत कर सकते हैं।
वृष  राशि
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको अपने कामों में थकान रहने के कारण आप परेशान रहेंगे और आपको अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा। आपके सहयोगी आपसे किसी काम को लेकर मदद मांग सकते हैं। पार्टनरशिप में आप कोई काम ना करें, नहीं तो उससे आपको धोखा मिल सकता है। आप नौकरी में यदि बदलाव करने की योजना बना रहे थे, तो आप किसी दूसरी जगह अप्लाई कर सकते हैं, जो लोग बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत है, उन्हें किसी अच्छी स्कीम का पता चल सकता है, जिसमें वह अपनी संतान के भविष्य को लेकर कुछ धन निवेश कर सकते हैं।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खोलेगा। नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोगों को अभी कुछ समय और परेशान होना होगा, उसके बाद ही उन्हें कोई अच्छी नौकरी मिलती दिख रही है। आपको अपने किसी दूर रह रहे परिजन से फोन कॉल के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से एक स्थान पर दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आप अपने घर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं। माता जी की सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है, जिसके लिए आपको डॉक्टरी परामर्श अवश्य लेना होगा।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रहेगा। आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंता होगी और आप अपने रोजमर्रा के कामों में इतने व्यस्त रहेंगे कि आप अपने परिवार के सदस्यों को समय नहीं दे पाएंगे। व्यापार में आपका कोई बड़ा काम हाथ से निकल सकता है, जिस कारण आपका मन परेशान रहेगा।आपके परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से परिवार मे किसी सरप्राइज पार्टी का आयोजन हो सकता है। यदि आपको किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले तो अवश्य करें और आप अपने घर में कुछ बदलाव करने की योजना बनाएंगे।
News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

53 mins ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

5 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

5 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

7 hours ago