19 जून 2024, बुधवार – वृश्चिक राशी के जातकों की मनोकामना होगी पूरी, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथिद्वादशी07:28 तक
नक्षत्रविशाखा17:23 तक
प्रथम करणबालव07:28 तक
द्वितीय करणकौलव19:44 तक
पक्षशुक्ल
वारबुधवार
योगसिद्ध21:11 तक
सूर्योदय05:25
सूर्यास्त19:19
चंद्रमावृश्चिक11:05 तक
राहुकाल15:51-17:35
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासज्येष्ठ
शुभ मुहूर्तअभिजीतनहीं

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत ही सूझबूझ से काम लेने के लिए रहेगा। आपको यदि बड़े कोई सुझाव दें, तो आप इसे पूरे ध्यान से सुने। आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी और आप किसी से धन लेने से बचें। परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी। आप अपने आवश्यक कार्य पर पूरा फोकस बनाएं रखेंगे। आपको किसी अजनबी की बातों में आने से बचना होगा। संतान नौकरी को लेकर किसी दूसरी जगह अप्लाई कर सकती है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा।
वृष  राशि
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए रहेगा। आपका आत्मविश्वास मजबूत रहने के कारण आप अपने कामों को आसानी से पूरा कर पाएंगे। आपका किसी नए भूमि, वाहन, मकान, आदि की खरीदारी का सपना पूरा हो सकता है। व्यक्तिगत संबंधों में मजबूती आएगी। आप अपने निजी मामलों को घर में रहकर सुलझाएं, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। रिश्तों में चल रही अनबन बातचीत के जरिए दूर होंगी। कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम मिल सकता है, जिसे आप टीमवर्क के जरिए आसानी से पूरा कर पाएंगे।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है। कामकाज की गतिविधियों पर आप पूरा ध्यान देंगे और आप अपनी बातचीत से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे। आप किसी बात को लेकर कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई निर्णय लेंगे। बिजनेस में आप लेनदेन के मामले में स्पष्टता बनाए रखें, नहीं तो आपको बाद में समस्या आएगी। आप अपने काम को लेकर विनम्रता दिखाएं। आपके कुछ विरोधी  सक्रिय रहेंगे, जिन पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता है और अपने डेली रूटीन में आप कोई बदलाव न करें।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। मित्रों के साथ आप अपने रिश्ते को बेहतर बनाए रखेंगे। आप मन से मजबूत रहेंगे, लेकिन आपको किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है।  आप कहीं घूमने फिरने की प्लानिंग कर सकते हैं। आप अपने बुद्धि से काम लें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आध्यात्म के कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढे़गी। कारोबार में आपको एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *