प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं बलोदा बाजार में हुई घटना के विरोध में कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन कर अनुविभागीय अधिकारी को राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

संवाददाता/विकास कुमार यादव

राजपुर। प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जिला कांग्रेस के निर्देश पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी राजपुर द्वारा प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं बलोदा बाजार में हुई घटना के विरोध में धरना प्रदर्शन देकर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को महामहिम राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा है।
धरना प्रदर्शन कार्यक्रम के दौरान पूर्व संसदीय सचिव पारस नाथ राजवाड़े ने कहा कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था अत्यंत चिंता जनक है और जो कुछ भी प्रदेश में लगातार घटनाएं घट रही हैं वह भाजपा के नीतियों का परिणाम है।
कार्यक्रम को पूर्व विधायक डॉक्टर प्रीतम राम ने भी संबोधित किया और कहा कि पूर्व की कांग्रेस की सरकार ने सुशासन व्यवस्था कायम करके दिखा दी थी परंतु वर्तमान में अपराधिक गतिविधियों के अलावा नक्सली गतिविधियां भी बढ़ गई हैं और प्रदेश में अपराध चरम पर है।
कार्यक्रम को ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष लालसाय मिंज, नीरज तिवारी ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन जिला अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने किया और कहां की सरकार को कठोर निर्णय उठाकर आम जनता को राहत देनी होगी अन्यथा प्रदेश भर में आंदोलन और तेज होंगे।
कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व जिला प्रवक्ता सुनील सिंह ने किया कार्यक्रम में जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष खोरेन खलखो महामंत्री जितेंद्र गुप्ता सत्येंद्र पांडेय, बृजेश मिश्रा, सुदामा राजवाड़े दयाशंकर, पंकज यादव,अर्जुन यादव लक्ष्मी सोनी, मनोज अग्रवाल, दोमनिक एक्का,विभु जायसवाल, प्रेम रजक व अन्य कार्यकर्ता पदाधिकारी भारी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *