चर्चा में

पेपर लीक मामले में BJP नेता का बयान:–बोले-एंटी पेपर लीक कानून को नहीं मानेंगे तो जाएंगे जेल और जमीन के अंदर

बालोद संवाददाता – शब्बीर कुरैशी

दल्लीराजहरा:– पूरे देश में नीट पेपर लीक और फिर UGC-NET परीक्षा रद्द मामले को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस मामले में सियासत भी तेज हो गई है। इसको लेकर भाजपा नेता सौरभ लूनिया ने प्रेस विज्ञप्ति दी। उन्होंने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एंटी पेपर लीक कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों पर कड़ा प्रहार हुआ है। सौरभ लूनिया ने कहा कि आज जो भारत सरकार ने एंटी पेपर लीक कानून बनाया है। इससे हमारे टैलेंट के साथ खिलवाड़ करने वाले जो लोग हैं, उन पर कड़ा प्रहार हुआ है। चुनाव से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था, पेपर लीक के बहुत मामले सामने आ रहे हैं। आगे से ऐसा न हो इसलिए कड़ा कानून बनाऊंगा। आज उस कानून को बना देने का काम हुआ है। बता दें कि भारत सरकार ने NTA पेपर लीक कानून बनाया है। इसमें 10 साल की सजा और 1 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा।

पूरी दुनिया में बिहार का टैलेंट फेमस

बिहार का टैलेंट पूरे विश्व में नामी है। उस टैलेंट के साथ कभी भी कोई खिलवाड़ करने का काम करे, तो उन लोगों को संदेश देने का काम करेंगे। एंटी पेपर लीक कानून को नहीं मानेंगे तो जेल के अंदर चले जाएंगे। अगर आप नहीं सुधारे तो आप जमीन के अंदर चले जाएंगे।

अपराधी को नहीं देंगे जगह

सौरभ लूनिया ने कहा कि पूरे देश में UGC-NET का जो मामला चल रहा है। उस पर हमारी पार्टी ने पहले ही संज्ञान ले लिया है। इसके बाद हमारे विभाग ने उस पर एक केस रजिस्टर किया। उसे सीबीआई ने माना भी और उस केस को दर्ज करने का काम किया है। कहीं से भी हम लोग अपराधी को जगह नहीं देंगे, जो स्टूडेंट की जिंदगी से खिलवाड़ करे।

News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

1 hour ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

5 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

5 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

8 hours ago