25 जून 2024, मंगलवार – तुला राशी के जातक ना करें किसी अजनबी पर भरोसा, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथिचतुर्थी23:11 तक
नक्षत्रश्रवण14:32 तक
प्रथम करणबव12:18 तक
द्वितीय करणबालव23:11 तक
पक्षकृष्ण
वारमंगलवार
योगवैधृति09:05 तक
सूर्योदय05:26
सूर्यास्त19:21
चंद्रमामकर
राहुकाल15:52-17:36
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासआषाढ़
शुभ मुहूर्तअभिजीत11:59-12:47

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहनेवाला है। आप अपने किसी भी कार्य में ढील न दें, इससे आपको समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। कुछ विवाद आपको परेशान कर सकते हैं। नौकरी को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे लोगों को  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों की मेहनत रंग लाएगी। आप किसी नई प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं।
वृष  राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं भरा रहेगा। आपको किसी भी तरह की गलती से बचना होगा।  कार्यक्षेत्र में ध्यान से काम करें नहीं तो अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है। आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्थ होंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। नौकरी में यदि बदलाव की योजना बना रहे थे, तो उसके लिए भी  समय बेहतर है।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाले रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को किसी नए पद की प्राप्ति हो सकती है। आपको कार्य क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपके कुछ विरोधी आपके कामों में विघ्न डालने की कोशिश करेंगे, लेकिन आप उनको अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे। आप कुछ नयी वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। आपकी सुख सुविधाओं की वस्तुओं मे इजाफा होगा। जीवन साथी का सहयोग व सानिध्य समिति आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा।
कर्क  राशि
आज का दिन आपको आपकी आय को बढ़ाने वाला रहेगा। आप अपने बिजनेस में कुछ नई योजना पर अच्छा धन लगाएंगे, जो आपकी आय को बढ़ायेगा।  आप फिजूलखर्ची पर रोक लगाएं अन्यथा आर्थिक हानि भी हो सकती है। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आज आप  लोगों का भरोसा आसानी से जीत पाएंगे। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को थोड़ी और मेहनत करनी होगी। आप किसी की कहीं सुनी बातों में ना आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *