26 जून 2024, बुधवार – वृष राशी जातकों की तरक्की में आ रही बाधा होगी दूर, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथिपंचमी20:55 तक
नक्षत्रधनिष्ठा13:05 तक
प्रथम करणकौलव10:03 तक
द्वितीय करणतैतिल20:55 तक
पक्षकृष्ण
वारबुधवार
योगविष्कुम्भ06:13 तक
योगप्रीति27:20 तक
सूर्योदय05:27
सूर्यास्त19:21
चंद्रमाकुम्भ01:49 तक
राहुकाल12:24-14:08
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासआषाढ़
शुभ मुहूर्तअभिजीतनहीं

 

 

मेष  राशि 
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहेगा। आप अपनी आय को बढ़ाने की कोशिश में लगे रहेंगे। बिजनेस में अपनी योजनाओं पर आप अच्छा धन लगाएंगे। कार्यक्षेत्र में अपने सहकर्मियों का पूरा सहयोग रहेगा। आप किसी काम को समय से पूरा करने में कामयाब रहेंगे। आपके बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे। आपके जीवन में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। आप अपने मित्रों के परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती करने में व्यतीत करेंगे।
वृष  राशि
आज का दिन आपके लिए प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको कोई उपलब्धि मिलने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को  उनके काम से एक नई पहचान मिलेगी। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होगी। आपको अपने सहयोगी से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलने की संभावना है। आप कहीं बड़ा निवेश कर सकते हैं। यदि आपने पहले किसी से धन उधार लिया है, तो आप उसे भी उतारने में कामयाब रहेंगे।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में कोई उपलब्धि लेकर आने वाला है। आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोगों इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं। आपको परिवार में छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा। आपको किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। आपको कला कौशल से लाभ मिलेगा। आप अपनी सुख सुविधाओं की वस्तुओं की खरीददारी की योजना बना सकते हैं। आप सोच विचार कर ही कहीं धन का संचय करें अन्यथा आपको धन हानि की संभावना हो सकती है।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए मेहनत से काम करने के लिए रहेगा। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आप कार्य क्षेत्र में एक अच्छा मुकाम हासिल कर सकेंगे। आप किसी की कहीं सुनी बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें। रुपये पैसे से संबंधित कोई मामला यदि लंबे समय से आपको परेशान कर रहा था, तो उसके पूरा होने की संभावना है। आपको अपनी संतान से अपने मन की  इच्छा को लेकर बातचीत करनी होगी। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *