रामानुजगंज: साप्ताहिक बाजारों में चोरी की घटनाओं को रोकने पुलिस के द्वारा चलाया जा रहा जागरूकता अभियान..

संवाददाता/विकास कुमार यादव

बलरामपुर/रामानुजगंज में साप्ताहिक बाजारों में मोबाइल फोन और कीमती सामान की चोरी होने की शिकायतें बढ़ने से आम लोग काफी परेशान हैं आए दिन चोरी चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह सक्रिय रहते हैं और लोगों के मोबाइल पर्स सहित कीमती सामानों पर हाथ साफ करके नौ दो ग्यारह हो जाते हैं जो पुलिस के लिए सिरदर्द साबित होने लगा है. अब रामानुजगंज पुलिस ने इन घटनाओं को रोकने के लिए यह कदम उठाया है.

थाना प्रभारी ने लोगों से की जागरूकता की अपील

रामानुजगंज थाना प्रभारी ललित यादव ने बताया कि हमारे पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह के द्वारा लगातार गश्त सर्चिंग और संदिग्ध व्यक्तियों पर अंकुश लगाने निगरानी के लिए हमेशा सतत निगरानी करने थाना क्षेत्र में लगातार गश्त किया जा रहा है इसी तारतम्य में आए दिन यह सूचना मिलती है कि मोबाइल चोरी हो गया और कुछ घटनाएं होती हैं सचेत करने के लिए ऑटो रिक्शा पर लाउडस्पीकर लगाकर लोगों से अपील कर रहे हैं कि आप अपना सामान सुरक्षित रखें और सुरक्षित रहें. सतर्क रहेंगे तो हमारे जागरूकता का अभियान जारी रहेगा. हमने प्रत्येक साप्ताहिक बाजार में अभियान चलाकर लोगों से अपील की है कि संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में अगर पता चलता है तो थाना में सूचना दें.

जिला महामंत्री अश्विनी गुप्ता ने की थाना प्रभारी की तारिफ

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री अश्वनी गुप्ता ने की थाना प्रभारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि थाना प्रभारी ललित यादव के द्वारा ऑटो में लाउडस्पीकर के जरिए जनता को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है जिसमें थाना प्रभारी के द्वारा लाउडस्पीकर के माध्यम से आम नागरिकों को यह अपील किया जा रहा है कि साप्ताहिक बाजार में या सार्वजनिक स्थान पर अपनी कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें. यह एक आम जनता के लिए थाना प्रभारी ललित यादव का सराहनीय प्रयास है जिसके लिए थाना प्रभारी रामानुजगंज बधाई के पात्र हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *