गुड न्यूज: शादी के 6 साल बाद प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बनेंगे पैरेंट्स..

बिग बॉस कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। यही कारण है कि यह हर खबर अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गुड न्यूज को इंस्टाग्राम के जरिए लोगों के साथ शेयर की। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे, कि युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं, लेकिन उस समय उन्होंने इस बात को कन्फर्म नहीं किया था। अब उन्होंने अपने माता-पिता बनने की खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया है।

सोशल मीडिया पर शेयर कर दी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज

यह कपल टीवी से ज्यादा सोशल मीडिया पर चीजें शेयर करता नजर आता है। यही तरीका उन्होंने अपनी गुड न्यूज को शेयर करने के लिए इस्तेमाल किया। प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें एक बड़ी जीप और एक छोटी जीप की तस्वीर को शेयर किया। इसके बाद कैप्शन में लिखा- हेलो दोस्तों, मुझे नहीं पता कि मैं अभी अपनी भावना कैसे व्यक्त करूं क्योंकि हम बहुत खुश हैं और साथ ही घबराए हुए भी हैं, भगवान के आभारी हैं या माता-पिता के लिए बहुत उत्साहित हैं। क्योंकि प्रिविका का बेबी आने वाला है। मेरे भी सपने थे जैसे हमारे मां बाप ने हमने पाला, अच्छे दिल का अच्छा इंसान बनाया है हम भी अपने बच्चे को अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करेंगे। भगवान का शुक्राना जिसने हमें हर खुशी दी है। आई लव यू बेबी।

बिग बॉस के घर में हुआ था दोनों को प्यार

प्रिंस नरूला की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं. फैंस के साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. आपको बता दें, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी बिग बॉस 9 के हाउस से शुरू हुई थी. शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 2018 में शादी कर ली. बीच में कई बार युविका की प्रेग्नेंसी की भी खबरें आईं, लेकिन वो बकवास साबित हुई. लेकिन, अब कपल ने खुद प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *