27 जून 2024, गुरुवार – कन्या राशी के जातकों को हो सकती है स्वास्थ समस्याएँ, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथिषष्टी18:39 तक
नक्षत्रशतभिषा11:36  तक
प्रथम करणगर07:47 तक
द्वितीय करणवणिज18:39 तक
पक्षकृष्ण
वारगुरुवार
योगआयुष्मान24:27 तक
सूर्योदय05:27
सूर्यास्त19:21
चंद्रमाकुम्भ
राहुकाल14:08-15:52
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासआषाढ़
शुभ मुहूर्तअभिजीत12:00-12:48

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप अपने काम में चल रही समस्याओं के दूर होने से प्रसन्न रहेंगे। आपकी संतान के किसी परीक्षा के परिणाम आने से आप फूले नहीं समाएंगे। आपने यदि जल्दबाजी में कोई निर्णय लिया था, तो उससे आपको समस्या हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। अपने मन में चल रही समस्याओं को दूर करेंगे। आपका कोई मित्र लंबे समय बाद आपसे मेल मुलाकात करने आ सकता है। आप किसी पुरानी गलती से सबक लेंगे और आगे उसे दोबारा नहीं दोहराएंगे।
वृष  राशि
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको घर व बाहर के कामों में तालमेल बनाकर रखना होगा। अपने काम को पूरा करने में मेहनत अधिक करनी होगी, तभी आप अपने काम को आसानी से पूरा कर सकेंगे। कार्यक्षेत्र में आप अपने कार्य पर पूरा फोकस बनाकर रखें। आप अपनी आय और व्यय में संतुलन बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्य क्षेत्र में सफलता लाने के लिए  आपको अपनी सोच में बदलाव लाना होगा, तभी आपके काम आसानी से पूरे हो सकेंगे।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए उन्नति की राह पर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मेल मुलाकात करने आ सकता है, जिसकी प्रतीक्षा आप लंबे समय से कर रहे थे। कार्यक्षेत्र में आपकी किसी गलती के कारण अधिकारी आपसे नाराज रहेंगे। आप अपने कामों में सोच समझकर आगे बढ़ें और आपको यदि किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। यदि आप किसी से धन उधार लेने के लिए सोच रहे थे, तो उसमे अभी कुछ समय रुक जाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए खर्चा बढ़ाने वाला रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों के प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी। आप कुछ धार्मिक गतिविधियों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। इससे आपको अपनी समस्याओं से भी काफी हद तक निजात मिलेगी। आप किसी से कोई वादा करें, तो उसे समय रहते पूरा करें। आपके पास कुछ नई जिम्मेदारी आ सकती हैं, जिनसे आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। आप अपनी सभी जिम्मेदारियां को आसानी से पूरा कर सकेंगे। माताजी से आपकी किसी बात को लेकर कहा सुनी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *