28 जून 2024, शुक्रवार – मकर राशी जातकों के जायदाद सम्बन्धी मामले सुलझेंगे, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथिसप्तमी16:28 तक
नक्षत्रपूर्वभाद्रपदा10:02 तक
प्रथम करणविष्टि05:33 तक
द्वितीय करणबावा16:28 तक
पक्षकृष्ण
वारशुक्रवार
योगसौभाग्य21:37 तक
सूर्योदय05:29
सूर्यास्त19:18
चंद्रमामीन
राहुकाल10:40 − 12:23
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासआषाढ़
शुभ मुहूर्तअभिजीत11:56 − 12:51

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने कामों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आपको संतान के मन में चल रही उलझनों को दूर करने की कोशिश करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज रहेंगे। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आपको अपने साथी से अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। विरोधी आपसे किसी बात को लेकर वाद विवाद में पड़ सकते हैं। आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। किसी दूर रह रहे परिजन से आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी और आप अपने बिजनेस में धन लगाएंगे, जिनका भविष्य में आपको लाभ अवश्य मिलेगा।
वृष  राशि
आज का दिन आपके लिए पद प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाला रहेगा। रचनात्मक कार्यों के प्रति आपकी खूब रुचि रहेगी। कलात्मक क्षेत्र में आप आगे बढ़ेंगे। आपके अंदर छुपी कला बाहर निकलेगी। आपकी संतान को किसी पुरस्कार के मिलने से आप उनके लिए किसी सरप्राइज पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को आप धन उधार देने से बचें ,नहीं तो उससे आपके रिश्तों में लड़ाई झगड़ा पैदा हो सकता है। आप अपने माता-पिता की सेवा के लिए भी कुछ समय निकाले। आप यदि किसी काम को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह भी दूर होता दिख रहा है।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए खर्च भरा रहने वाला है। आप अपनी संतान की खुशी के लिए उनके लिए कुछ वस्तुओं को लेकर आ सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी को शॉपिंग पर लेकर जाएंगे, जिसमें आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखें। पिताजी को कोई समस्या होने से आपको उन्हें डॉक्टरी चेकअप समय रहते करना होगा। भाई बहनों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपके घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपका मन पूजा पाठ में खूब लगेगा। अविवाहित जातकों के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप अपने घर की समस्याओं पर पूरा ध्यान देंगे और यदि आप किसी काम को भाग्य के भरोसा करेंगे, तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपके अपने किसी मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आपको अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। यदि आप किसी नौकरी की तैयारी में लगे हैं, तो आपकी मेहनत रंग लाएगी। आपका कोई विरोधी आपका खिलाफ कोई षड्यंत्र रचने की कोशिश करेगा। जीवनसाथी को समय ना दे पाने के कारण वह आपसे नाराज हो सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *