चर्चा में

हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर, चल रहा ईलाज

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान अका “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की अक्षरा को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. वो कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं.

हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के डायग्नोस पर इंस्टाग्राम पर कहा, “नमस्ते सभी को, हाल ही में आई अफवाह को के बारे में बात करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं. मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. इस चुनौतीपूर्ण डायग्नोस के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. मैं मजबूत, दृढ़ निश्चयी हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं.

हिना खान ने फैंस से मांगी प्रायवेसी 

हिना खान ने आगे फैंस से थोड़ी प्राइवेसी की मांग की। उन्होंने कहा, ‘हिना खान ने आगे लिखा, ‘मैं इस दौरान आपसे थोड़ी इज्जत और प्राइवेसी चाहती हूं। मैं आपके प्यार और दुआ की सराहना करती हूं। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और आपके सुझाव मेरे लिए इस सफर में बहुत मायने रखेंगे। मैं अपने परिवार और करीबियों के साथ पॉजिटिव रहूंगी। ऊपरवाले की कृपा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी और पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। प्लीज अपनी प्रार्थनाएं, दुआ और प्यार भेजते रहें।’

News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

28 mins ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

5 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

5 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

7 hours ago