बरसात के पहले सड़को और नालियों के सुधार के लिए लोक निर्माण प्रभारी ने निगम आयुक्त और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को लिया आड़े हाथ

अम्बिकापुर

बरसात के पहले सड़को और नालियों के सुधार के लिए एमआईसी के निर्णय की अनदेखी से नाराज निगम के लोक निर्माण प्रभारी शफी अहमद और पार्षदों ने निगम आयुक्त और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आड़े हाथ लिया।

महापौर परिषद की बैठक में विगत 12 जून को  जलजमाव की स्थिति से निपटने नालियों की सफाई,पैच रिपेयर, कच्ची सड़को में क्रशर डस्ट डालने कहा गया था।एमआईसी के संकल्प के बाद भी  कार्य मे गति नहीं आई। नराज कांग्रेस पक्ष के पार्षदों ने लोक निर्माण प्रभारी शफी अहमद के साथ निर्माण के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाया।दौरे पर निकले निगम आयुक्त प्रकाश सिंह से फोन पर चर्चा कर तीन दिन के भीतर काम शुरू करने का अल्टीमेटम दिया है।लोनिवि प्रभारी शफी अहमद ने बताया 12 जून को एमआईसी की बैठक में पैच रिपेयर, नालियों की सफाई, जल निकासी की व्यवस्था करने और नई बसाहटों की कच्ची सड़को में जीएसबी और स्टोन डस्ट डालने का निर्देश जारी किया गया था। इसके लिए फंड की व्यवस्था के सम्बंध में भी निर्देशित किया गया था। इसके बाद भी आज तक काम शुरू नही किया जाना दुर्भाग्यजनक है।उन्होंने निगम के अधिकारियों तत्काल काम शुरू कराने कहा।आज की बैठक में शैलेन्द्र सोनी, गीता प्रजापति,दीपक मिश्रा,चन्द्र प्रताप सिंह,शंकर प्रजापति,नाटा सोनी, प्रभारी कार्यपालन अभियंता सन्तोष रवि,प्रशांत खुल्लर,दुष्यंत बजाज,सतीश रवि,प्रियंका पटेल,प्रदीप पैकरा,नीलम किंडो, रत्नेश सहित लोनिवि के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

अंबिकापुर संवाददाता – अजय गौतम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *