30 जून 2024, रविवार – कन्या राशी जातकों का दिन रहेगा अच्छा, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथिनवमी12:19 तक
नक्षत्ररेवती07:34 तक
प्रथम करणगर12:19 तक
द्वितीय करणवणिज23:21 तक
पक्षकृष्ण
वाररविवार
योगअतिगण्ड16:14 तक
सूर्योदय05:28
सूर्यास्त19:21
चंद्रमामेष07:34 तक
राहुकाल17:37-19:21
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासआषाढ़
शुभ मुहूर्तअभिजीत12:00-12:48

 

 

मेष  राशि
प्रोफेशनल तौर पर आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। उनका मुख्य केंद्रबिन्दु सामाजिक कार्य है। शायद आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। निजी जिंदगी जीने वाले लोगों के बीच कुछ मनमुटाव के कारण रिश्ता टूटने की कगार पर है। अगर आप किसी बड़े निवेश की तैयारी कर रहे हैं तो उसके बारे में ध्यान से सोचें। आपको नौकरी में पदोन्नति जैसी अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपका मन धार्मिक कार्यक्रमों की ओर लगेगा। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी।
वृष  राशि
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको धार्मिक आयोजनों में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।  आपको किसी लड़ाई झगड़े से दूर रहने की आवश्यकता है, नहीं तो वह कानूनी हो सकता है। आपके परिवार के सदस्य आपके काम में पूरा साथ देंगे। जीवनसाथी के साथ बातचीत करके आप संतान के करियर को लेकर कुछ प्लानिंग कर सकते हैं।  आपको  अपनी सेहत के प्रति भी सचेत रहना होगा, नहीं तो आपकी कोई पुरानी बीमारी  फिर से उभर सकती है, जो आपको परेशान करेगी।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों के अपने साथियों से संबंध अच्छे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके काम की लोग तारीफ करेंगे।  आपको आज कोई भी निर्णय जल्दबाजी में नहीं लेना है। आप किसी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाए रखें। संतान ने यदि किसी खेल को प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं। सरकारी योजनाओं का आपको पूरा लाभ मिलेगा, लेकिन शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को शेयर बहुत ही सोच विचार कर खरीदने होंगे, नहीं तो बाद में वह उनके लिए नुकसानदायक रहेंगे।
कर्क  राशि
आज आपको सावधान रखने की आवश्यकता है। आपको किसी काम में कोई गड़बड़ी होने से बचना होगा। आप अपनी संतान के करियर को लेकर परेशान रहेगे, इसलिए आप उनसे बातचीत करके समस्या को दूर करें। आपके बॉस यदि आपको कोई जिम्मेदारी दे, तो आपस उसमें ढील बिल्कुल ना दें। व्यापार कर रहे लोग व्यस्त रहने के कारण अपने परिवार को समय थोड़ा काम देंगे। आप बिजनेस के किसी काम को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं। विदेश में व्यापार कर रहे लोगों को फोन कॉल का जरिये कोई  शुभं सुचना सुनने मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *