जमात ए इस्लामी हिंद छत्तीसगढ़ प्रदेश उपाध्यक्ष सय्यद अहमद हसन का सरगुजा व बलरामपुर दौरा

युसूफ खान/बलरामपुर –

जमात ए इस्लामी हिंद छत्तीसगढ़ प्रदेश के उपाध्यक्ष जनाब सय्यद अहमद हसन साहब का दौरा सरगुजा ओर बलरामपुर जिले के लिए हुआ इसी तारतम्य में दिनांक 30.06.2024 को कुसमी में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे काफी उत्साह के साथ मुस्लिम समुदाय के बुद्ध जीवी एकत्र हुए , जहां उन्हें जमात ए इस्लामी हिंद का संक्षिप्त परिचय देते हुए उसके उद्देश से परिचित कराया गया।

जनाब सय्यद अहमद हसन साहब ने बताया कि जमात ए इस्लामी हिंद बिना किसी भेदभाव के संविधान और कानून के दायरे में रह कर समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य करती है। जो विद्यार्थी यतीम है उन्हे शिक्षा हासिल करने में सहयोग करती है और होनहार छात्रों को स्कॉलरशिप भी देती है। जनाब सय्यद अहमद हसन साहब मुस्लिम समाज के संपन्न लोगों से जकात की राशि एकत्र कर उससे समाज के निर्धन और पिछड़े व्यक्तियों के जीविका के लिए सहायता करती है। जमात ए इस्लामी हिंद द्वारा सार्वजनिक हित के लिए भी अनेकों कार्य किए जाते हैं।

जमात ए इस्लामी हिंद सक्रिय कार्यकर्ता एडवोकेट एन सिद्दीकी ने कहा कि हम हर वर्ग के लोगो के भलाई का कार्य करते है,गरीब व बेसहारा लोगो को जमात ए इस्लामी हिंद के द्वारा सहयोग किया जाता है,
इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे, यूनुस सिद्दीकी, मुजस्सम नजर, वाहिद अली,डॉ समीम साहब, सकिल अंसारी, नजमुस अंसारी, अब्दुल सिद्दीकी, एहसान सिद्दीकी, दिलसाद सिद्दीकी, फिरदोश आलम, इरसाद आलम, समसाद रहमानी,हाफिज अजीम,डॉ समसुद्दीन अंसारी व काफ़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *