चर्चा में

विश्वहिंदू परिषद ,बजरंग दल एवं सर्व हिन्दू समाज ने राहुल गांधी का पुतला दहन किया

गौरेला पेंड्रा मरवाही
03/07/2024:-
विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के जिला अध्यक्ष हर्ष छाबरिया के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल व समस्त हिंदू समाज , दुर्गा वाहिनी, मातृशक्ति के लोगों के द्वारा राहुल गांधी के बयान की कड़ी निन्दा करते हुए पेंड्रा नगर चौक पर पुतला दहन किया गया।

इस सभा में पेंड्रा नगर चौक मे भारत का बल -बजरंग दल,राहुल गांधी मुर्दाबाद, राहुल गांधी हाय हाय के नारों बीच पुतला दहन का कार्यक्रम रखा गया था।
कार्यक्रम के प्रारंभ में सागर पटेल के द्वारा राहुल गांधी की गैर जिम्मेदारना बयान ,हिंदू हिंसक होते हैं, को आपत्तिजनक बताते हुए कहा की संवैधानिक पद पर बैठा हुआ व्यक्ति इस तरह का वक्तव्य देता है ,जो निंदनीय है ।

भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता राम जी श्रीवास ने अपने उद्बोधन में कहा कि कांग्रेस जनों की जिनका प्रतिनिधि राहुल गांधी करते हैं इन सभी का समय-समय पर हिंदू विरोधी बयान आते रहते हैं और यह हिंदू विरोधी हैं इसलिए हिंदू विरोधी कांग्रेसियों का और कांग्रेस का बहिष्कार करना चाहिए।

 

मुकेश जायसवाल ने अपने वक्तव्य में बताया कि अगर हिंदू हिंसक होते तो मोहम्मद गौरी को बार-बार माफी नहीं मिलती हिंदुओं को अपने आराध्य राम के मंदिर के लिए 400 साल इंतजार नहीं करना पड़ता सभा के समापन में संस्कृत विद्यालय के संचालक परमात्मा नंद गिरी जी के द्वारा राहुल गांधी की जन्म से लेकर अभी तक की राजनीति का और उनकी काली करतूत के बारे में बोलते हुए कहा पहली गलती में सर काटने का साहस रखने वाला 99 गलतियां सहन करने वाला कृष्णा का पुरुषार्थ है पूरे ब्रह्मांड का स्वामी होते हुए भी समुद्र से रास्ता मांगना यह श्री राम की मर्यादा थी इसीलिए हिंदुओं को हिंसक कहना गलत हैं।
इस कार्यक्रम में भारत माता की जय जय श्री राम के उद्घोष के साथ पूरा नगर चौक पेंड्रा गुंजायमान हो रहा था जय श्री राम के घोष के बाद राहुल गांधी का पुतला दहन किया गया इस कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल दुर्गा वाहिनी मातृशक्ति व हिंदू समाज के लोगों ने अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर राहुल गांधी को एक सांकेतिक सूचना दिया कि हिंदुत्व पर बात करने से पहले हिंदुत्व को समझ लेना जरूरी है अन्यथा हिंदू समाज का क्षमा वान रूप देखा है प्रतिशोध का रूप देखकर आत्मा काँप जाएगी l

News36garh Reporter

Recent Posts

8वीं पास युवाओं के लिए होम गार्ड के पद पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख से आवेदन शुरु

 छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर है. यहां होम गार्ड के 2…

57 mins ago

शराब दुकान में चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा - जिले के सर्वमंगला-बरमपुर क्षेत्र में स्थित शराब भट्टी में सेंधमारी कर देसी शराब…

4 hours ago

स्वास्थ्य विभाग में रिक्त संविदा पदों पर भर्ती हेतु पात्र-अपात्र सूची जारी

कोरबा -  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत जिले के स्वास्थ्य विभाग में रिक्त संविदा पदों की…

4 hours ago

राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन का हेलीपैड पर स्वागत

बिलासपुर, 6 जुलाई 2024 राज्यपाल श्री विश्व भूषण हरिचंदन का बिलासपुर पहुंचने पर हेलीपैड पर…

4 hours ago

बिजली की समस्या से परेशान है ग्रामवासी: शासन से प्रशासन तक खटखटाया दरवाजा.. नही मिला समाधान

ग्राम बेलाकछार में लचर विद्युत वयवस्था से ग्रामीणों में आक्रोश, मुख्यमंत्री के समक्ष भी रखी…

4 hours ago