0 1 min 2 dys

आज का पंचांग 

तिथिअमावस्या28:27 तक
नक्षत्रआर्द्रा 28:04 तक
प्रथम करणचतुष्पदा16:42 तक
द्वितीय करणनागा28:27 तक
पक्षकृष्ण
वारशुक्रवार
योगध्रुव27:44 तक
सूर्योदय05:32
सूर्यास्त19:18
चंद्रमामिथुन15:58 तक
राहुकाल10:42 − 12:25
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासआषाढ़
शुभ मुहूर्तअभिजीत11:57 − 12:52

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। यदि आपको अपने बिजनेस में कुछ समस्याएं आ रही थी, तो वह भी दूर होती दिख रही हैं। आप परिवार के सदस्यों से मिल बैठकर कुछ पुरानी यादों को ताजा करेंगे। आप किसी मित्र की यदि लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे, तो वह आपसे मिलने आ सकता है। आपको आज जीवनसाथी की बातों को आपको नजरअंदाज नहीं करना है, नहीं तो वह नाराज हो सकती हैं। आप कोई लेनदेन बहुत ही लिखापढ़ी करके करें, नहीं तो उसमें कोई समस्या आ सकती है।
विज्ञापन
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए वृद्धि और विवेक दिलाने वाला रहेगा। आपको अपने किसी दूर रहे परिजन से फोन कॉल के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपकी यश और कीर्ति बढ़ेगी। किसी सामाजिक कार्यक्रम में आपको सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। जनकल्याण के कार्यों पर भी आप पूरा ध्यान देंगे। आपको अपने किसी परिवार के सदस्य की ओर से कोई सूचना सुनने को मिल सकती है। आपने अगर माताजी से कोई वादा करें, तो आप उसे समय रहते पूरा करें। आपको अपनी आय को बढ़ने पर भी आपका पूरा ध्यान रहेगा।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है। जीवनसाथी को आप कहीं शॉपिंग पर लेकर जा सकते हैं। आपको कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आपको उनसे घबराने की आवश्यकता नहीं है। जीवनसाथी को आज कोई उपहार लेकर आ सकते हैं, जिसमें आपको अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखना होगा। आप कुछ धन से भी सेविंग करने के लिए भी सोचे ताकि आपका भविष्य अच्छा हो सके। संतान के करियर में आ रही समस्याओं को लेकर आपको चिंता रहेगी, जिसके लिए आप उनके अध्यापकों से बातचीत कर सकते हैं।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप यदि किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए सोच रहे थे, तो वह आपके लिए अच्छी रहेगी, लेकिन आपको कुछ काम रुके हुए थे, तो वह आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे। संतान का मन पूजा पाठ में खूब लगेगा। आपको अपने कार्यक्षेत्र में अपने जूनियर्स की कुछ गलतियों को नजरअंदाज करना होगा, लेकिन आप अपने घर की सुख सुविधाओं का पर ध्यान देंगे, जिसके लिए आपको अपने आय के स्रोतों पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *