11 जुलाई 2024, गुरुवार – मिथुन राशी के जातकों को मिल सकते है नौकरी के बेहतर अवसर, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग 

तिथिपंचमी10:04 तक
नक्षत्रपूर्व फाल्गुनी13:00 तक
प्रथम करणबालवा10:04 तक
द्वितीय करणकौवाला23:17 तक
पक्षशुक्ल
वारगुरुवार
योगवरीघा28:01 तक
सूर्योदय05:35
सूर्यास्त19:17
चंद्रमासिंह
राहुकाल14:08 − 15:51
विक्रमी संवत्2081
शक संवत1944
मासआषाढ़
शुभ मुहूर्तअभिजीत11:58 − 12:53

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए पद प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाला रहेगा। आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहने के कारण आप परेशान रहेंगे। आपको अपनी सेहत के प्रति सचेत रहना होगा। संतान के भविष्य को लेकर आपको चिंता सता सकती है। पारिवारिक जीवन में चली आ रही समस्याएं दूर होंगी। आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मेल मुलाकात करने आ सकता है। आप अपनी नौकरी में बदलाव की योजना बना सकते हैं, जो आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको अपने पिताजी से कुछ पारिवारिक बिजनेस को लेकर बातचीत करनी होगी।
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी और गृहस्थ जीवन में आप किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे। यदि ऐसा हो, तो आप उन्हें मनाने की पूरी कोशिश करें। आप किसी खास से अपने मन की बात को कह सकते हैं। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। आपको अपने कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा। आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित हो सकते हैं।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको नौकरी में कोई बेहतर अवसर हाथ लग सकता है। आपको अपने बिजनेस में लाभ की योजनाओं पर भी पूरा ध्यान देना होगा। यदि आपने किसी को पार्टनर बनाया, तो उससे आपको धोखा मिलने की संभावना है, इसलिए आप उनकी बातों पर पूरा ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में आप अपने कामों को लेकर सूझबूझ से आगे बढे़ं। आपको प्रमोशन मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आप अपनी संतान के करियर को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपको जीवनसाथी की ओर से कोई उपहार की प्राप्त हो सकती है। आप यदि किसी संपत्ति का सौदा करें, तो उसके चल अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें, नहीं तो उसमें कोई गड़बड़ी होने की संभावना है। आप अपने खर्चों पर लगाम लगाएं, नहीं तो उसके बढ़ने से आपकी आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है। संतान आपसे किसी चीज की फरमाइशें कर सकती हैं, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे। आप अपने मन में जलन की भावना ना रखें। मित्रों का आपको पूरा साथ मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *