विविध

बंगला छोड़ा, फरारी भी बेची और बॉलीवुड से भी बना ली दूरी, लग्जरी लाइफ जीने वाले एक्टर इमरान खान आज इस हाल में बिता रहे जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर इमरान खान पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गायब हैं। हाल ही में वो कजिन आइरा खान की शादी में नजर आए थे। दरअसल अब वो अपने कम बैक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। साथ ही इमरान खान का लेटेस्ट इंटरव्यू खबरों में बना हुआ है।

आमिर खान के भांजे इमरान खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की थी। उनकी डेब्यू फिल्म जाने तू या जाने ना सुपरहिट रही थी। इसके साथ ही एक्टर की गाड़ी फिल्म इंडस्ट्री में चल पड़ी, लेकिन कभी लग्जरी लाइफ बिताने वाले इमरान खान की जिंदगी अब बिल्कुल बदल चुकी है।

इमरान खान की एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप जा रही थीं। यही वजह है कि एक समय बाद उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई थी। जिसके बाद एक्टर का ऐसा हाल हो गया था कि उन्हें एक्टिंग से दूरी बनानी पड़ी और अपना आलीशान बंगला बेचना पड़ा। इसके अलावा वह अपनी लग्जरी गाड़ी बेचकर सिंपल लाइफ जीत रहे हैं।

इंटरव्यू के दौरान किये दिलचस्प खुलासे

इमरान खान ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। इमरान ने वोग को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज खोले। एक्टर ने कहा कि, ‘साल 2016 में मैं अपने सबसे लो फेज में था, मैं अंदर से टूट गया था। खुशकिस्मती है कि मैं इंडस्ट्री में काम कर रहा था और मुझे उसके पैसे मिल रहे थे। 30 साल की उम्र तक मुझे पैसे की चिंता करने की जरुरत नहीं थी।

लग्जरी लाइफ छोड़ इस हाल में रह रहे इमरान

आपको बता दें कि जब एक्टर ने फिल्मों से दूरी बनाई , तब से  अब तक उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आये हैं। बीते कुछ सालों में इमरान खान ने अपनी करोड़ों की फरारी बेच दी और पाली हिल के बंगले को छोड़कर बांदा के एक अपार्टमेंट में रह रहे हैं। चौकाने वाले बात है की कभी लग्जरी लाइफ जीने वाले इमरान खान सब छोड़कर आज एक साधारण जिंदगी बिता रहे हैं।

साल 2016 रहा सबसे खराब

बता दें की रेपोर्स के मुताबिक इमरान खान ने अपने इंटरव्यू में कहा, की मैं 2016 में एक बुरे दौर से गुजरा, जहां मुझे अंदर से टूटा हुआ महसूस हुआ। किस्मत से मैं एक ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहा था जिसने मुझे आर्थिक रूप से मजबूत किया था, इसलिए जब मैं 30 साल का हुआ, तो मुझे पैसे के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं थी। उस समय ये मेरा करियर नहीं था, क्योंकि मैं इसे लेकर इतना एक्साइटेड नहीं था, कि आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करुं।

एक्टर बेटी के लिए बनना चाहते हैं बेस्ट

आगे बताते हुए एक्टर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, मैं हाल ही में पिता बना था और मैंने सोचा कि ये बहुत खास है। ये कुछ ऐसा है जिसे मैं गंभीरता से लेता हूं। मैं बेटी इमारा के लिए बेस्ट बनना चाहता था। मैंने फैसला किया कि अब एक्टर बनना मेरा काम नहीं है। अब, मुझे खुद को ठीक करना होगा, अपनी बेटी के लिए सबसे स्वस्थ और मजबूत बनना होगा।

 

 

 

News36garh Reporter

Recent Posts

8वीं पास युवाओं के लिए होम गार्ड के पद पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख से आवेदन शुरु

 छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर है. यहां होम गार्ड के 2…

2 hours ago

शराब दुकान में चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा - जिले के सर्वमंगला-बरमपुर क्षेत्र में स्थित शराब भट्टी में सेंधमारी कर देसी शराब…

5 hours ago

स्वास्थ्य विभाग में रिक्त संविदा पदों पर भर्ती हेतु पात्र-अपात्र सूची जारी

कोरबा -  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत जिले के स्वास्थ्य विभाग में रिक्त संविदा पदों की…

5 hours ago

राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन का हेलीपैड पर स्वागत

बिलासपुर, 6 जुलाई 2024 राज्यपाल श्री विश्व भूषण हरिचंदन का बिलासपुर पहुंचने पर हेलीपैड पर…

5 hours ago

बिजली की समस्या से परेशान है ग्रामवासी: शासन से प्रशासन तक खटखटाया दरवाजा.. नही मिला समाधान

ग्राम बेलाकछार में लचर विद्युत वयवस्था से ग्रामीणों में आक्रोश, मुख्यमंत्री के समक्ष भी रखी…

5 hours ago