चर्चा में

विनोद कुमार यादव ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, फूफा घसीराम यादव पर लगाए गंभीर आरोप

जांजगीर चांपा संवाददाता – राजेन्द्र जायसवाल

जिला जांजगीर चांपा :लच्छनपुर स्थानीय निवासी विनोद कुमार यादव ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने अपने फूफा घसीराम यादव पर जान से मारने की धमकी देने और झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

विनोद कुमार यादव के अनुसार, हाल ही में उनके और उनके फूफा घसीराम यादव के बीच किसी पारिवारिक विवाद को लेकर मतभेद उत्पन्न हो गए थे। इसके बाद घसीराम यादव ने कथित तौर पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और कहा कि यदि विनोद ने उनके खिलाफ आवाज उठाई तो वह उन्हें झूठे कानूनी मामलों में फंसा देंगे।

इस घटना से भयभीत होकर विनोद कुमार यादव ने पुलिस अधीक्षक से उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर मानसिक रूप से काफी परेशान हैं और उन्हें अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर गहरी चिंता है।

पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस पर तत्काल कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पुलिस द्वारा जल्द ही इस मामले की जांच शुरू की जाएगी और सभी संबंधित पक्षों से पूछताछ की जाएगी ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके।

यह घटना स्थानीय क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है, और लोग प्रशासन से त्वरित कार्रवाई की अपेक्षा कर रहे हैं ताकि भविष्य में इस प्रकार के मामलों को रोका जा सके। आपको बता दें आवेदन में विनोद कुमार यादव उम्र 33 वर्ष पिता स्व. विमल यादव लच्छनपुर निवासी जो रोजी मजदूरी मिस्त्री का कार्य करता है और उसके रिश्ते के फूफा घासीराम यादव जो वर्तमान में जांजगीर में निवासरत् है। जो उपरोक्त व्यक्ति के द्वारा मेरे पास मारपीट व रकम वसूली करने के लिए जांजगीर निवासी नागपाल व उनके अन्य 3-4 साथीगण मेरे घर लच्छनपुर आकर मुझे बोलने लगे कि हमें घासीराम यादव ने भेजा है तुम उसके पैसा रकम लग रहे हो उसको तुरंत वापस करो नहीं तो हम लोग आपको उठाकर ले जायेंगे कहकर जान से मारने की धमकी देने लगे। मेरे द्वारा मना करने पर मेरे घर अंदर घुसकर उपरोक्त व्यक्तिगण मेरी मां बहन को गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी दिये जिस पर आस पड़ोस के लोगों द्वारा उक्त व्यक्तियों को गुण्डागर्दी करने से मना किया तब वे लोग वहां से भाग गये, नहीं तो उपरोक्त व्यक्तियां के द्वारा मेरे मां बहन पत्नि के सामने बेइज्जत करने के नियत से घर अंदर घुमकर मारपीट करने की नियत रखते थे।
उक्त घटना से मेरा पूरा परिवार काफी ज्यादा भयभीत है मेरे फूफा घासीराम यादव से मैं कोई रकम नहीं लिया हूँ और जब से कोरबा एनटीपीसी में नौकरी के दौरान मुझे जांजगीर स्थित मकान रिपेरिंग कराने व देखरेख करने के लिए नियुक्त किया था उसी के एवज में लेबर व मिस्त्री पेमेंट हेतु रकम मेरे बैंक खाता में कोरबा से डालता था। जिसको मैं अपने खाते से निकालकर लेबर व मिस्त्री पेमेंट करता था व घर का पूरा काम करवाया हूँ इसी बात का फायदा उठाते हुए मुझे झूठा केस में फंसाने व अपने रौब रूपये के ताकत से गुण्डो के द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी व झूठा रकम वसूली कराने के नियत से उक्त हमला करवा रहा है।

उक्त घटना से मैं एवं मेरे पूरा परिवार काफी भयभीत है हम लोग काफी डरे हुए है उक्त व्यक्ति मेरे फूफा घासीदास यादव काफी पैसे वाला है और अपने पहुंच के कारण मेरे घर गुण्डा भेज कर नागपाल व उसके 3-4 अन्य साथी को भेजकर मेरे से मारपीट व घर अंदर घुसकर बेज्जत करने के नियत से मां बहन की अश्लील गाली गलौज करने लगे। उक्त व्यक्तियों के खिलाफ तत्काल गिरफ्तारी एवं कार्यवाही किया जाना चाहिए

पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला जांजगीर कहना है उक्त आरोपियों तत्काल गिरफ्तारी एवं जांच कराने का आश्वासन दिया

News36garh Reporter

Recent Posts

रानी दुर्गावती की 500 वीं जयंती पर आयोजित जनजाति समाज गौरव कार्यक्रम में शामिल हुए कांकेर के पूर्व सांसद मोहन मंडावी

रिपोर्ट-खिलेश साहू आदिवासी समाज छत्तीसगढ़ की समृद्धशाली परंपरा की संवाहक है - मोहन मंडावी धमतरी…

43 mins ago

महिला आयोग की नवनियुक्त सदस्यों ने किया पदभार ग्रहण

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सरला कोसरिया, जशपुर की श्रीमती प्रियम्वदा सिंह जूदेव,…

50 mins ago

सलमान खान को फिर मिली धमकी, 5 करोड़ नही दिए तो होगा बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के 6 दिन बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के…

1 hour ago

सतनामी समाज द्वारा धर्मगुरु बालदास साहेब का अवतरण दिवस ‘सतनामी स्वाभिमान दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा

रायपुर संवाददाता - सोमन साहू छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के धर्मगुरु, राजा गुरु बालदास साहेब का…

2 hours ago