चर्चा में

पहले वार्डो को 4 लाख के कार्यों के लिए लगाने पड़ते थे चक्कर, अब 4 करोड़ के कार्य हो रहे सांय–सांय: उद्योग मंत्री श्री लखन लाल देवांगन

वार्ड क्रमांक 16 के जोगियाडेरा में 45 लाख की लागत के तीन विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन कार्यक्रम

कोरबा। वार्डो को विकास के लिए बीते कुछ वर्षों में खूब इंतज़ार करना पड़ा, स्थिति ये थी की वार्डो को 4 लाख के कार्य के लिए महीनों तक चक्कर लगाने पड़ते थे, लेकिन आज 4 करोड़ के कार्य सांय –सांय स्वीकृत भी हो रहे हैं, और तेज़ी से प्रारंभ कर पूर्ण भी किए जा रहे हैं।
उक्त बातें वाणिज्य उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने वार्ड क्रमांक 16 कोहड़िया के जोगियाडेरा में आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के आसंदी से कही।

मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने कहा की शहर के नागरिक कभी नहीं भूले है की किस तरह वार्डो को विकास के लिए तरसाया गया। मंत्री श्री देवांगन नेकहा की शहर का हर वार्ड मेरा परिवार है, और अपने परिवार की समस्या का निदान करना मेरी पहली प्राथमिकता है। और इसी प्राथमिकता के आधार पर बीते 9 महीने में 250 करोड़ की राशि निगम को जारी की जा चुकी है। इसमें हर वॉर्ड के कार्यों को शामिल किया गया है।मंत्री श्री देवांगन ने कहा बीते 10 साल में ऐसा एक साल नहीं गुजरा जब शहर की सड़क नहीं उखड़ी हो, बीते साल विधानसभा चुनाव से पहले आनन फानन में सड़क बनाई गई थी, जो कुछ महीने में ही उखड़ गई थी। गुणवत्ता नजर अंदाज कर काम किया गया। अब भाजपा सरकार में फ़िर से टायरिंग शुरू की गई। मंत्री श्री देवांगन ने अधिकारियों को पूरी गुणवत्ता के साथ काम करने कहा।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, नरेंद्र पाटनवार, मंजू सिंह, नारायण सिंह ठाकुर, योगेश मिश्रा, लक्ष्मण श्रीवास, प्यारे लाल साहू, देवेंद्र गोस्वामी, एच के डेनियल, तुषार मानसर, लाल सिंह, सोना राम पटेल, शंकर मांझी समेत अधिक संख्या में वॉर्ड के स्थानीय लोग उपस्थित रहे।
 परिवार की तरह वार्ड की सेवा करना उद्देश्य: पार्षद श्री नरेंद्र देवांगन
इस अवसर पर वॉर्ड के पार्षद श्री नरेंद्र देवांगन ने कहा की मंत्री श्री लखन लाल देवांगन का एक ही उद्देश्य है की परिवार की तरह वार्ड और शहर की सेवा करें। और वार्ड क्रमांक 16 का हर एक घर मेरा परिवार है। पार्षद श्री नरेंद्र देवांगन ने कहा की अब थोड़ा थोड़ा काम करने की स्थिति अब खत्म हो चुकी है। अब हर वार्ड में अधिक से अधिक कार्य प्रारंभ किए जा रहे हैं।

इन कार्यों का रखी गई आधारशिला
वॉर्ड क्रमांक 16 में आरसीसी नाली एवं सीसी रोड का निर्माण कार्य 30 लाख , जोगियाडेरा में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य 10 लाख ,महंत मोहल्ला पीपरपारा में कबीर चौरा के पास बाउंड्री वाल व चबूतरा निर्माण कार्य 5 लाख कुल 45 लाख के कार्यों का भूमिपूजन किया गया।

News36garh Reporter

Recent Posts

चितवन वृद्धाश्रम के एक दशक पूर्ण होने पर किया जाएगा सेलिब्रेशन।

रायपुर संवाददाता - सोमन साहू चितवन वृद्धाश्रम अपने गरिमामय सफ़र को तय करते हुए पारिवारिक…

3 hours ago

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बनाया दीपका में विजयदशमी

दीपका संवाददाता - हेमचंद सोनी ध्वज रक्षा, राष्ट्र रक्षा, धर्म रक्षा ही हमारा संकल्प  विजयादशमी…

3 hours ago

20 अक्टूबर 2024, रविवार – मेष राशी जातकों को मिलेगा मेहनत का फल, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग  तिथि तृतीया 06:46 तक नक्षत्र कृत्तिका 08:32 तक प्रथम करण विष्टि 06:46…

3 hours ago

सरपंच को 10 लाख रुपए का सीसी रोड स्वीकृत करवाने फोन कर पैसे की कमीशन मांग करने वाला आरोपी को किया गिरफ्तार ; थाना बलौदा पुलिस की त्वरित कार्यवाही

जांजगीर-चांपा संवाददाता - निलेश सिंह जांजगीर-चांपा: थाना बलौदा क्षेत्र के ग्राम चारपारा सरपंच द्वारा रिपोर्ट…

3 hours ago

9 सूत्रीय मांग को लेकर नगर मंत्री निहाल सोनी ने शासकीय EVPG महाविद्यालय कोरबा के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

नगर मंत्री निहाल सोनी ने शासकीय EVPG महाविद्यालय में छात्रों को हो रही दिक्कत और…

4 hours ago

स्वामी आत्मानंद स्कूल भंवरपुर के पालक संघ के निर्विरोध अध्यक्ष बने श्री तारा चन्द साहू

महासमुंद संवाददाता - शशिकांत बारीक आज स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल भंवरपुर में प्रशासन के…

4 hours ago