चर्चा में

राहुल गांधी का भारत जोड़ो न्याय यात्रा नफ़रत फैलाने वाला काफिला है – अखिलेश सोनी

-देश भर में चाय बेचने वालों को राहुल गांधी देश बेचने वाले बता रहे हैं – अखिलेश सोनी

अम्बिकापुर –

भाजपा ज़िला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह कि अध्यक्षता में ओबीसी मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सोनी ने संकल्प भवन भाजपा कार्यालय में प्रेस को संबोधित किया l

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने अंबिकापुर पहुँचे राहुल गांधी मोदी विरोधी बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश सोनी ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जिस भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर चल रहे हैं, दरअसल वह नफरत फैलाने वाला काफिला है। भारत जोड़ो के नाम पर समाज को तोड़ने, जाति-पंच और सामाजिक सौहाई में विष घोलने का काम कर रहे हैं।

श्री सोनी ने कहा कि पिछड़ा वर्ग, विशेषकर तेली समाज के प्रति राहुल गांधी खुलेआम अपनी नफ़रत प्रदर्शित कर रहे हैं। राहुल गांधी ने सबसे पहले ‘सारे मोदी चोर’ कहकर तेली समाज का अपमान किया जिसके लिए उन्हें सजा भी हुई। फिर उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पिछड़ा वर्ग का मानने से इंकार करते हुए उन्हें सामान्य वर्ग का बताया। अभी जो ताजा नफ़रती बयान राहुल गांधी ने दिया है, उसमें उन्होंने प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहा है कि मोदी चाय बेचें, देश न बेचें।

राहुल गांधी के बयानों के कुछ नमूनों पर प्रकाश डालते हुए आगे उन्होंने कहा कि अब यह एकदम स्पष्ट हो हुआ है कि पिछड़ा वर्ग के प्रति राहुल गांधी के दिल- ओ-दिमाग़ में केवल, और केवल नफ़रत भरी पड़ी है और वे पिछड़ा वर्ग को सार्वजनिक रूप से अपमानित करने और विशेषकर तेली समाज को नीचा दिखाने का कोई मोक्रा नहीं छोड़ते। दरअसल, राहुल गांधी यह बर्दाश्त ही नहीं कर पा रहे हैं कि देश में पिछड़ा वर्ग का एक योग्य नेता प्रधानमंत्री के पद को सुशोभित कर रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘चाय बेचें, देश नहीं’ की नसीहत देने के पीछे राहुल गांधी की यह विकृत राजनीतिक सोच भी सामने आ गई है , वे देशभर में चाय बेचने वालों को देश बेचने वाला बता रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेली समाज के प्रति घृणा का परिचय देने वाले राहुल गांधी अब देश के ग़रीबी से जूझ रहे तमाम लोगों के प्रति भी अपनी नफ़रती सोच फैला रहे हैं, गाली देने का काम कर रहे हैं।

पत्रकार साथियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो संघर्ष करके अपने बेहतर जीवन की जद्दोजहद कर रहे हैं, उन ग़रीब शोषितों, वंचितों के प्रति राहुल गांधी घृणा का शर्मनाक प्रदर्शन कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के इस नफ़रत भरे राजनीतिक आचरण की निंदा करते हुए यह दो टूक कहना चाहती है कि छत्तीसगढ़ समेत देशभर में निवासरत पिछड़ा वर्ग के नागरिक राहुल गांधी व उनकी कांग्रेस को इस बात के लिए क्रतई माफ़ नहीं करेंगे। पिछड़ा वर्ग, ख़ासकर तेली समाज को लेकर राहुल गांधी के बयानों से समूचा देश शर्मसार है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासनकाल में भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ के खजाने को लूटकर यहाँ के माटी पुत्रों की गाड़ी कमाई को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाकर अन्याय की जो पराकाष्ठा की गई, अब उसी कांग्रेस के राहुल गांधी न्याय यात्रा के नाम पर सियासी नौटंकी कर रहे हैं। राहुल गांधी प्रदेश की पूर्ववर्ती भूपेश सरकार के तमाम धत्कमों से नजरें फेरकर छत्तीसगढ़ को अब और गुमराह नहीं कर सकेंगे।

इस अवसर पर भाजपा ज़िला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता, मनोज गुप्ता, रुपेश दूबे और संजू वर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे l

News36garh Reporter

Recent Posts

कुलगाम में 2 दिन से आतंकी मुठभेड़ जारी, 6 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में लगातार दो दिनों से आतंकी और जवानों के बीच मुठभेड़ जारी…

2 hours ago

सूरत में छह मंजिला इमारत ढही, 7 लोगों की मौत, 12 घंटे से बचाव अभियान जारी, मलबे में और लोगों के फसे होने की आशंका

गुजरात के सूरत शहर के पाल इलाके में शनिवार दोपहर छह मंजिला आवासीय इमारत ढह…

2 hours ago

बेबीलोन होटल में लड़की और रेल्वे ट्रैक पर मिला लड़के का शव, गर्ल फ्रेंड बॉय फ्रेंड के हत्या की आशंका

रायपुर में अंबिकापुर के रहने वाले एक लड़का और लड़की के शव अलग अलग स्थानों…

3 hours ago

आपसी सहयोग से स्वास्थ्य विभाग के विभिन्न योजनाओं को ग्रामीण स्तर पर किया जा रहा है संचालित: मनोज महंत

पाली संवाददाता - मोहन वैष्णव उमरेली:- स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं को ग्रामीण स्तर पर…

6 hours ago

उद्योग मंत्री की विशेष पहल पर कोरबा के शासकीय स्कूलों के बच्चों को अब मध्यान्ह भोजन के साथ मिलेगा पौष्टिक नाश्ता भी

0 प्राथमिक और माध्यमिक स्कूलों के बच्चों को मिलेगी जल्द बड़ी सुविधा 0 पहले चरण…

6 hours ago

बलरामपुर पहुंचकर एसआईटी टीम ने शुरू की जांच..

संवाददाता विकास कुमार यादव बलरामपुर/बलरामपुर जिला मुख्यालय के नजदीक डूमरखी जंगल में बजरंग दल जिला…

6 hours ago