चर्चा में

पी-4 सद्भावना क्रिकेट लीग प्रतियोगिता, पुलिस, प्रशासन, नागरिक ए की टीम सेमीफायनल में पहुंची

राजनांदगांव संवाददाता – संजय सोनी
टैक्स बार, नागरिक बी, न्यायालय, डॉक्टर इलेवन ने मैच हारे
प्रशासन, पुलिस, प्रेस, पब्लिक सोसायटी द्वारा आयोजित की जाने वाली पी-4 सद्भावना क्रिकेट लीग प्रतियोगिता 2024 में पूल ए से पुलिस इलेवन व नागरिक इलेवन की टीमें अपने 3-3 मैच जीतकर व पूल बी में प्रशासन इलेवन ने तीनों मैंच जीतकर सेमीफायनल में जगह बना ली है, वहीं चौथी टीम के लिए पूल बी से न्यायालय इलेवन नागरिक इलेवन सी में कड़ी टक्कर चल रही है, दोनों टीमें 2-2 मैच जीत ली है। कल रात्रि खेले गये पहले मैच में नागरिक सी ने टैक्स बार को, दूसरे मैच में पुलिस ने नागरिक बी को, तीसरे मैंच में प्रशासन इलेवन ने न्यायालय इलेवन को और चौथे मैच में नागरिक ए ने डॉक्टर इलेवन को आसानी से हरा दिया। आयोजित प्रतियोगिता में महापौर श्रीमती हेमा देशमुख ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया।
दिग्विजय स्टेडियम के प्राकृतिक घांस के पिच पर दूधिया रोशनी में खेली जा रही प्रशासन, पुलिस, प्रेस, पब्लिक सोसायटी द्वारा आयोजित की जाने वाली पी-4 सद्भावना क्रिकेट लीग प्रतियोगिता 2024 में कल रात्रि खेले गये पहले मैच में नागरिक इलेवन सी ने टैक्स बार को 15 रन से आसानी से हरा दिया। नागरिक सी पहले बल्लेबाजी करते हुए सुनील साहू के 15 और दौलत राम के 13 रन की बदौलत 5 विकेट पर 62 रन बनाये थे, जिसके जवाब में टैक्स बार की टीम 4 विकेट खोकर 47 रन ही बना पाई, जिसमें धनेश साहू के 15 रन थे। दूसरे खेले गये एक तरफा मैच मे पुलिस इलेवन ने नागरिक बी को 6 विकेट से हरा दिया। नागरिक बी ने 8 ओवर में 5 विकेट खोकर 45 रन बनाये, जिसके जवाब में पुलिस के सजय बरेट ने 25 और अमित पटेल ने 10 रन का योगदान देते हुए जीत के लिए आवश्यक रन 5.5 ओवर में 4 विकेट खोकर 48 रन बनाकर मैच जीत लिया।
दिग्विजय स्टेडियम में खेले गए तीसरे आसान मैच में प्रशासन इलेवन ने न्यायालय इलेवन को 10 विकेट से हरा दिया। न्यायालय इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 48 रन बनाये थे, जिसके जवाब में प्रशासन इलेवन ने महज 5.2 ओवर में नितिन गावरे 15 रन, गोपी राम 13 रन, रविन्द सिंह के 12 रन के साथ ही 52 रन बनाकर मैच अपने पक्ष में कर लिया। चौथे खेले गये एकतरफा मैच में नागरिक इलेवन ए ने डॉक्टर इलेवन को 9 विकेट से हरा दिया। डॉक्टर इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में 4 विकेट खोकर 61 रन बनाये, जिसमें डॉक्टर चेतन साहू ने 22 रन बनाये। जिसके जवाब में नागरिक इलेवन ए ने 5.2 ओवर में विरेन्द्र जैन के 18 व जसमीत गुलाटी के 13 रन की बदौलत 1 विकेट खोकर 62 रन बनाकर मैच जीत लिया। आज खेले मैच में भावेश बैद द्वारा प्रदत्त मैन-ऑफ-द-मैच का पुरस्कार पहले मैच में नागरिक इलेवन सी के शिवम चौधरी को, दूसरे मैच में पुलिस इलेवन के संजय बरेट को, तीसरे मैच में प्रशासन इलेवन के चन्द्रकिरण महिपाल को और चौथे मैच में नागरिक ए के विरेन्द्र जैन को दिया गया।
आज सेमीफायनल मैच-
पहला सेमीफायनल मैच संध्या 6 बजे से पूल ए की प्रथम विरूद्ध पूल बी की द्वितीय टीम तथा दूसरा सेमीफायनल मैच संध्या 7.30 बजे से पूल बी की प्रथम विरूद्ध पूल ए की द्वितीय टीम के मध्य होगा।
News36garh Reporter

Recent Posts

रानी दुर्गावती की 500 वीं जयंती पर आयोजित जनजाति समाज गौरव कार्यक्रम में शामिल हुए कांकेर के पूर्व सांसद मोहन मंडावी

रिपोर्ट-खिलेश साहू आदिवासी समाज छत्तीसगढ़ की समृद्धशाली परंपरा की संवाहक है - मोहन मंडावी धमतरी…

2 hours ago

महिला आयोग की नवनियुक्त सदस्यों ने किया पदभार ग्रहण

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सरला कोसरिया, जशपुर की श्रीमती प्रियम्वदा सिंह जूदेव,…

2 hours ago

सलमान खान को फिर मिली धमकी, 5 करोड़ नही दिए तो होगा बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के 6 दिन बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के…

2 hours ago

विनोद कुमार यादव ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, फूफा घसीराम यादव पर लगाए गंभीर आरोप

जांजगीर चांपा संवाददाता – राजेन्द्र जायसवाल जिला जांजगीर चांपा :लच्छनपुर स्थानीय निवासी विनोद कुमार यादव…

3 hours ago