चर्चा में

सशक्त हो रहा हैं इन्फ्रा आधुनिक हो रहा हैं छत्तीसगढ़ ! अमृत भारत योजना के तहत् छत्तीसगढ़ के विभिन्न रेल्वे-स्टेशन का विकास !

जांजगीर चांपा संवाददाता – राजेन्द्र जायसवाल

रेल्वे स्टेशन की पटरी पर अब गति देगी तेज़ रफ़्तार

भारत ने छोटे-छोटे सपने देखना देखना छोड़ दिया हैं हम बड़े सपने देखते हैं और उन्हें पूरा करने दिन-रात एक कर देते हैं। यही संकल्प हैं एक विकसित भारत का , विकसित रेल्वे कार्यक्रम में स्पष्ट दिख रहा हैं : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 554 रेल्वे स्टेशन के पुनर्विकास का शिलान्यास रखते हुवे बोले ।

न्यूज चांपा ! अमृत भारत योजना के अंतर्गत देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 554 रेल्वेस्टेशन के पुनर्विकास एवं 1500 रोड़ ओवरब्रिज / अंडरपास के आधुनिकीकरण का शिल्यानास / उद्घाटन कर विडियोज़ कान्फ्रेंसिंग कर राष्ट्र को संबोधित किया । वर्चुवल शिलान्यास समारोह का आयोजन रेल्वे-स्टेशन के समीप पल्टन बाबा हनुमान मंदिर ,चांपा के समीप टेंट लगाकर सुबह 11 बजें से 01:40 बजें तक किया गया ।इस अवसर पर जांजगीर चांपा लोकसभा के सांसद गुहाराम अजगले, भाजपा मंडल अध्यक्ष गणेश श्रीवास ,उर्दू अकादमी के पूर्व अध्यक्ष सलीम मेमन,भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष गिरीश मोदी,मीडिया प्रभारी स्वर्णकार समाज शशिभूषण सोनी ,जय भवानी देवांगन,कृष्ण कुमार देवांगन, पार्षद श्रीमति अनुराधा श्रीवास,जया गोपाल , नोडल अधिकारी राकेश सिंह सहायक मंडल वाणिज्य प्रबंधक बिलासपुर ,एस पी कमल मुख्य स्टेशन प्रबंधक चांपा ने भी समारोह में उपस्थित जन को संबोधित किया ।

इस अवसर पर प्रकाश साहू वाणिज्य निरीक्षक बिलासपुर ,एस के मन्ना मुख्य कल्याण निरीक्षक चांपा,राजीव गुप्ता मुख्य स्वस्थ्य निरीक्षक , चांपा,एस के श्रीवास्तव सीनियर सेक्शन इंजीनियर रेल पथ चांपा,एस एल पटेल सीनियर सेक्शन इंजीनियर ,कुलदीप कुमार पोस्टर प्रभारी आरपीएफ चांपा,मणि प्रकाश नारायण ,मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक चांपा , श्रीमति संगीता-सुरेश पाण्डेय , मोहम्मद अली,गुलशन-गोपाल सोनी, इंजीनियर सुनील तिवारी सहित बड़ी संख्या में लोग आयोजित समारोह में शामिल हुए । समारोह स्थल पर रेल्वे चांपा के द्धारा विद्यालय स्तर पर आयोजित भाषण , निबंध ,लेखन और विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में चयनित विद्यार्थियों को पुरस्कार और प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया । सहायक मंड़ल वाणिज्य प्रबंधक एवं रेल्वे नोडल अधिकारी राकेश सिंह ने कहा कि यह बहुत ही हर्ष की बात हैं कि इस वर्ष बिलासपुर रेल मंडल ने 8407 बैगन लोड करके अब-तक देश में एक कीर्तिमान स्थापित किया हैं। शशिभूषण सोनी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय रेल द्रुत गति से पटरी पर चल ही नहीं बल्कि दौड़ भी रही हैं । बिलासपुर डिवीजन माल लोडिंग में पूरे देश में एक नंबर पर हैं और आगे भी वन नंबर पर आगे भी रहेगा। इस बात पर हम डिवीजन के लोग गौरवान्वित हैं । चांपा नगर क्षेत्र का भी विकास हो और रेल्वे प्रशासन ध्यान रखें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने वीडियो क्रांन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित किया गया

News36garh Reporter

Recent Posts

राज्यस्तरीय जिम्नास्टिक में रामकृष्ण मिशन के बच्चे 5 गोल्ड मेडल के साथ 15 मेडल जीत कर बने राज्य चैम्पियन

नारायणपुर संवाददाता - जितेन्द्र बिरनवार राज्यस्तरीय जिम्नास्टिक में रामकृष्ण मिशन के बच्चे 5 गोल्ड मेडल…

4 mins ago

जिला पुलिस जीपीएम का वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे बिलासपुर रेंज आईजीपी डॉ संजीव शुक्ला

गौरेला पेंड्रा मरवाही संवाददाता - कमलेश चंद्रा रक्षित केंद्र जीपीएम, थाना पेंड्रा, एसडीओपी कार्यालय गौरेला…

11 mins ago

जिला पंचायत सीईओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना, मनरेगा के निर्माण कार्यों की समीक्षा

जांजगीर चांपा संवाददाता – राजेन्द्र जायसवाल समय सीमा में कराए आवास पूर्ण, मनरेगा के कृषि…

2 hours ago

संगीतमय श्रीमद् भागवत महापुराण सप्ताह ज्ञान यज्ञ का आयोजन ग्राम पंचायत दतौद (जैजैपुर) में भक्ति का गंगा बह रही है

जांजगीर चांपा संवाददाता – राजेन्द्र जायसवाल जिला जांजगीर चांपा ग्राम पंचायत दतौद (जैजैपुर) जिला सक्ति…

2 hours ago

सोनगुढ़ा का द्वितीय वर्ष का दशहरा उत्सव धूमधाम से संपन्न,मडवा रानी की टीम ने किया प्रथम इनाम पर कब्जा पढ़े पूरी खबर

कोरबा संवाददाता:–कृष्णादास कोरबा न्यूज 36गढ़ :–कोरबा जिले के ग्राम पंचायत सोनगुढ़ा के पिछले वर्ष की…

3 hours ago

जीपीएम जिले के सैकड़ों छात्रों ने पोस्टर बनाकर दिया साइबर जागरूकता का संदेश

पेंड्रा संवाददाता - दीपक कश्यप साइबर जागरूकता पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत जिले के दस विद्यालयों…

3 hours ago