0 1 min 5 mths

आज का पंचांग

तिथिचतुर्थी08:54 तक
नक्षत्रउत्तर फाल्गुनी22:00 तक
प्रथम करणबालवा08:54 तक
द्वितीय करणकौवाला22:16 तक
पक्षकृष्ण
वारमंगलवार
योगअतिगंदा10:40 तक
सूर्योदय07:14
सूर्यास्त17:54
चंद्रमाकन्या
राहुकाल15:14 − 16:34
विक्रमी संवत्2080
शक संवत1944
मासमाघ
शुभ मुहूर्तअभिजीत12:13 − 12:55

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। सभी का सहयोग और समर्थन आपके ऊपर बना रहेगा। आप अपने कामों पर पूरी निगरानी बनाकर रखें। यदि विधार्थियों ने किसी परीक्षा को दिया था, तो उसमें उन्हें सफलता मिलने की संभावना बनती दिख रही है। आप अपनी कला का अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपनी योजनाओं पर आपका पूरा फोकस रहेगा, तभी आप उनका लाभ ले सकेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको किसी व्यर्थ के वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है।
वृषभ  राशि
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप बड़ों की सीख और सलाह पर चले, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। भावनात्मक मामलों में आपको जल्दबाजी करने से बचना होगा। प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे लोगों को कोई बड़ा ऑर्डर हाथ लग सकता है। आपको लेनदेन से संबंधित मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको प्रमोशन मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आप कोई महत्वपूर्ण बात किसी दूसरे से शेयर न करें।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए आध्यात्म के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी। आप सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। निजी मामलों में आपको धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है। आप अपनी वाणी और व्यवहार से कुछ नए मित्र भी बनाने में कामयाब रहेंगे। आपने यदि किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी करने का सोचा है, तो आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती है, लेकिन आपको परिवार में किसी सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है। फिर भी आप उनसे कुछ नहीं कहेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को साथी पर अधिक विश्वास करना नुकसान देगा।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। मित्रों से आपको कोई निवेश संबंधी प्रस्ताव आ सकता है। आपको परिवार के सदस्य की ओर से कोई मूल्यवान वस्तु भेंट स्वरूप प्राप्त हो सकती है। आप अपनों के साथ तालमेल बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। बड़े सदस्यों से यदि आप कोई बात करें, तो उसमें विनम्रता बनाए रखें, नहीं तो उन्हें आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत काम की तरफ अग्रसर हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *