0 1 min 5 mths

आज का पंचांग 

तिथिपंचमी11:35 तक
नक्षत्रहस्त25:01 तक
प्रथम करणतैतिल11:35 तक
द्वितीय करणगारा24:51 तक
पक्षकृष्ण
वारबुधवार
योगसुकर्माण11:36 तक
सूर्योदय07:14
सूर्यास्त17:54
चंद्रमाकन्या
राहुकाल12:34 − 13:54
विक्रमी संवत्2080
शक संवत1944
मासमाघ
शुभ मुहूर्तअभिजीतकोई नहीं

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए मेहनत से काम करने वाला रहेगा। आर्थिक मामलों में आपको स्पष्टता बनाए रखनी होगी। आप किसी काम में लापरवाही करने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपकी मेहनत रंग लाएगी और किसी लक्ष्य को आप आसानी से पूरा कर पाएंगे। आपके कामकाज की गतिविधि तेज रहेगी। कारोबार में आपको अपने प्रयासों में कमी नहीं छोड़नी है। लेनदेन के मामलों में आपको लापरवाही दिखाने से बचना होगा। आपका कोई बड़ा लक्ष्य पूरा हो सकता है। संतान की किसी गलती से पर्दा उठ सकता है, जिसके बाद आप उनसे नाराज हो सकते हैं। जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उन्हें आप साथी को अपने परिवार के सदस्यों से मिलवा सकते हैं।
वृषभ  राशि
आज के दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे। आपको कार्यक्षेत्र में बॉस से किसी गलत बात पर हां में हां नही मिलाना है, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा हो सकता है। किसी सरकारी योजना का आपको पूरा लाभ मिलेगा। आपका कोई विरोधी आपके खिलाफ कोई साजिश रच सकता है। आप अपने घर और मकान को रिनोवेट करने पर भी ध्यान देंगे। आपकी सुख सुविधाओं की वस्तुओं में इजाफा होगा। आपको परिवार में किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं।
मिथुन  राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत ही तोलमोल कर बोलने के लिए रहेगा। राजनीति में कार्य लोगों को किसी मामले में झूठा साबित किया जा सकता है, जिसमें वह अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें। किसी काम में उसके नीति नियमों पर पूरा ध्यान दें। आपको बड़ों की बातों को सुनना और समझना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको किसी अच्छे पद की प्राप्ति हो सकती हैं। आपका निजी विषयों पर पूरा फोकस रहेगा। आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप किसी से किए हुए वादे को पूरा करेंगे। सभी का साथ व सहयोग बना रहेगा। जीवनसाथी के करियर को लेकर आप बड़ा निर्णय ले सकते हैं। आप किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आप अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। भाई बहनों से चल रही अनबबन बातचीत के जरिए दूर हो सकती है। आपको अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। आपकी तरक्की के मार्ग में आ रही बाधाएं दूर होगी। आपके कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *