0 1 min 5 mths

रायपुर –

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से आयकर विभाग की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है. IT की टीम ने पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर दबिश दी है. इसके साथ ही राजधानी रायपुर, दुर्ग जिले समेत प्रदेश के अन्य जगहों पर आईटी की छापेमार कार्रवाई जारी है. आईटी की टीम दस्‍तावेजों को खंगाल कर जांच कर रही है. इस छापेमारी से प्रदेश में हड़कंप मच गया है.

आयकर विभाग की टीम आज तड़के प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की है. पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के अंबिकापुर स्थित घर और रायपुर विधायक कॉलोनी स्थित घर, दफ्तर पर भी आईटी की टीम पहुंची है. पूर्व मंत्री भगत के निवास में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की टीम पहुंची हुई है. लगभग 15 अधिकारी सुबह 7 बजे अमरजीत के निवास पहुंचे. जहां दो टीमें दस्तावेज खंगाल रही है.

वहीं रायपुर के राजीव नगर स्थित चंद्रभान शेरवानी समेत लॉ विस्टा सोसाइटी में कारोबारी अमर होरा के घर पर आईटी की टीम दबिश दी है. तेलीबांधा स्थित संदीप जैन के ठिकानों पर भी रेड पड़ा है. दुर्ग-भिलाई में चौहान ग्रुप के घर और ऑफिस में छापा पड़ा है.

बिल्डर अजय चौहान के रामनगर स्थित ऑफिस और मौर्या टॉकीज के पास स्थित चौहान इस्टेट में भी आईटी की टीम ने दबिश दी है. दुर्ग ग्रीन चौक स्थित हनुमंत राइस इंड्रस्ट्रीज के ठिकानों पर भी आईटी की टीम पहुंची है. साथ ही भिलाई के पंचवटी सोसाइटी स्थित मकान नंबर 32/8 निवासी एस के केजरीवाल के घर आईटी की टीम पहुंची है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चर्चा में