0 1 min 5 mths

पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री की कथा में बीजेपी नेता प्रबल प्रताप 1 हजार लोगों की हिंदू धर्म में कराएंगे वापसी, प्रबल ने कवासी लखमा को कहा- थोड़ा भी आत्मसम्मान बचा है तो राजनीति से दें इस्तीफा

रायपुर।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में बागेश्‍वर धाम वाले बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की श्री हनुमंत कथा चल रहा है. आज श्री हनुमंत कथा का आखिरी दिन है. कथा में आज धीरेंद्र शास्त्री एक हजार लोगों की हिंदू धर्म में वापसी कराएंगे. इस घर वापसी कार्यक्रम के प्रमुख भाजपा नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव हैं. प्रबल प्रताप ने पूर्व मंत्री कवासी लखमा पर तंज कसते हुए कहा कि आप में थोड़ा भी आत्मसम्मान बचा है तो राजनीति से इस्तीफा दें.

बागेश्‍वर धाम वाले बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की श्री हनुमंत कथा 23 से 27 जनवरी तक शहर के गुढ़ियारी इलाके में हो रही है. आज कथा के आखिरी दिन है. इसमें आज धर्मांतरित लोगों की घर वापसी भी होगी. हिंदू धर्म में वापसी करने वालों में 251 परिवार के लगभग 1 हजार धर्मांतरित लोग हैं. वहीं कार्यक्रम में 21 निर्धन कन्याओं का विवाह होगा.

एक हजार लोगो को हिंदू धर्म में घर वापसी पर प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने पूर्व मंत्री कवासी लखमा को लेकर कहा कि कवासी लखमा जी आज एक हजार लोगों की घर वापसी करा रहा हूं. जो आपके कार्यकाल में सनातन संस्कृति से भटकाए गए लोग थे. उनके पैर धोकर अपने पूर्वजों से जोड़ रहा हूं. देखो कैसे राष्ट्र निर्माण का काम होता है. बागेश्वर सरकार सनातन के फायर ब्रांड एंबेसडर हैं. थोड़ा भी आत्मसम्मान बचा है तो राजनीति से इस्तीफा दें. खुले तौर पर मैं आपको चुनौती देता हूं.

न्यूज़ 36 गढ़ संवाददाता – रघुराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *