0 1 min 5 mths

आज का पंचांग

तिथितृतीया30:11 तक
नक्षत्रमघा15:49 तक
प्रथम करणवणिजा16:53 तक
द्वितीय करणविष्टि30:11 तक
पक्षकृष्ण
वाररविवार
योगसौभाग्य08:48 तक
सूर्योदय07:15
सूर्यास्त17:52
चंद्रमासिंह
राहुकाल16:32 − 17:52
विक्रमी संवत्2080
शक संवत1944
मासमाघ
शुभ मुहूर्तअभिजीत12:12 − 12:55

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आपको मित्रों पर विश्वास बना रहेगा। आपको किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आपको किसी काम में उसके नीति- नियमों पर पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा की तैयारीयों में जमकर मेहनत करनी होगी, नहीं तो बाद में उन्हें समस्या होगी। लेनदेन से संबंधित कोई मामला आपके लिए सिरदर्द बन सकता है। यदि आपने किसी अजनबी पर भरोसा किया, तो वह आपको धोखा दे सकता है। आपको परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा को दूर करने के लिए अपने किसी परिजन से बातचीत करनी होगी।
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपनी सुख सुविधाओं की पूर्ति करने पर पूरा ध्यान देंगे। निजी विषय में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। आप अपने करीबियों के बातों को ध्यान से सुने, नहीं तो समस्या हो सकती है। किसी बात को लेकर आप कोई बहस ना करें। पारिवारिक रिश्तों में ऊर्जा बनी रहेगी और कार्यक्षेत्र में आपके किए गए कार्यों की सराहना होगी और आपके बॉस भी आपकी तारीफ करते नजर आएंगे। आप किसी काम को अति उत्साहित होकर ना करें, नहीं तो उसमें आपसे कोई गड़बड़ी हो सकती है। आप यदि किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपनी कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें।
मिथुन  राशि
आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आप सहकारिता पर पूरा जोर देंगे और आप अपनी समस्याओं पर काम करेंगे, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। बंधुत्व की भावना आपके मन में बनी रहेगी। धर्म-कर्म के कार्य में आपकी पूरे रुचि दिखाएंगे। आप किसी काम को समय से पूरा करें, नहीं तो बाद में कोई समस्या खड़ी हो सकती है। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के जन समर्थन में वृद्धि होगी। माताजी की सेहत में यदि कुछ गिरावट चल रही थी, तो उनके कष्टों में वृद्धि हो सकती है। आपको यदि कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। आपके घर में सुख शांति रहने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपके धन-धान्य में भी वृद्धि होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप किसी भव्य आयोजन में भी सम्मिलित हो सकते हैं। आपके घर आज परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। व्यवसाय में आपको पार्टनरशिप में किसी काम को करने का मौका मिले, तो उसमें आप पार्टनर की साथ लिखा पढ़ी करके ही काम करें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *