28 जनवरी 2024, रविवार – कन्या राशी के जातक निवेश करें संभलकर, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल और पंचांग

आज का पंचांग

तिथि तृतीया 30:11 तक
नक्षत्र मघा 15:49 तक
प्रथम करण वणिजा 16:53 तक
द्वितीय करण विष्टि 30:11 तक
पक्ष कृष्ण
वार रविवार
योग सौभाग्य 08:48 तक
सूर्योदय 07:15
सूर्यास्त 17:52
चंद्रमा सिंह
राहुकाल 16:32 − 17:52
विक्रमी संवत् 2080
शक संवत 1944
मास माघ
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:12 − 12:55

 

 

मेष  राशि
आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आपको मित्रों पर विश्वास बना रहेगा। आपको किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आपको किसी काम में उसके नीति- नियमों पर पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा की तैयारीयों में जमकर मेहनत करनी होगी, नहीं तो बाद में उन्हें समस्या होगी। लेनदेन से संबंधित कोई मामला आपके लिए सिरदर्द बन सकता है। यदि आपने किसी अजनबी पर भरोसा किया, तो वह आपको धोखा दे सकता है। आपको परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा को दूर करने के लिए अपने किसी परिजन से बातचीत करनी होगी।
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपनी सुख सुविधाओं की पूर्ति करने पर पूरा ध्यान देंगे। निजी विषय में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। आप अपने करीबियों के बातों को ध्यान से सुने, नहीं तो समस्या हो सकती है। किसी बात को लेकर आप कोई बहस ना करें। पारिवारिक रिश्तों में ऊर्जा बनी रहेगी और कार्यक्षेत्र में आपके किए गए कार्यों की सराहना होगी और आपके बॉस भी आपकी तारीफ करते नजर आएंगे। आप किसी काम को अति उत्साहित होकर ना करें, नहीं तो उसमें आपसे कोई गड़बड़ी हो सकती है। आप यदि किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपनी कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें।
मिथुन  राशि
आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आप सहकारिता पर पूरा जोर देंगे और आप अपनी समस्याओं पर काम करेंगे, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। बंधुत्व की भावना आपके मन में बनी रहेगी। धर्म-कर्म के कार्य में आपकी पूरे रुचि दिखाएंगे। आप किसी काम को समय से पूरा करें, नहीं तो बाद में कोई समस्या खड़ी हो सकती है। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के जन समर्थन में वृद्धि होगी। माताजी की सेहत में यदि कुछ गिरावट चल रही थी, तो उनके कष्टों में वृद्धि हो सकती है। आपको यदि कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं।
कर्क  राशि
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। आपके घर में सुख शांति रहने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपके धन-धान्य में भी वृद्धि होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप किसी भव्य आयोजन में भी सम्मिलित हो सकते हैं। आपके घर आज परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। व्यवसाय में आपको पार्टनरशिप में किसी काम को करने का मौका मिले, तो उसमें आप पार्टनर की साथ लिखा पढ़ी करके ही काम करें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा।
News36garh Reporter

Recent Posts

डॉ खिलावन साहू के प्रयास से क्षेत्र को मिली बड़ी सौगात

सक्ती संवाददाता - दीपक ठाकुर बाराद्वार - शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रगति की दिशा…

47 mins ago

भाजपा करेगी मतदाताओं का अभिनंदन

27 जून से 14 जुलाई तक होंगे हर विधानसभा में कार्यक्रम देश मे लगातार तीसरी…

5 hours ago

जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का होगा भव्य आयोजन

आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री श्री रामविचार नेताम होंगे मुख्य अतिथि बलरामपुर 04 जुलाई…

5 hours ago

शिशु के पेट पर गर्म तेल से मालिश करने से उसके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है बुरा असर…

शिशु के पेट पर गर्म तेल की मालिश करने से उनकी स्वास्थ्य पर कई तरह…

7 hours ago