0 1 min 5 mths
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। 
नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा है। नीतीश कुमार राज्यपाल को इस्तीफा देने के बाद राजभवन से बाहर निकल गए हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के साथ हमने गठबंधन बनाने की हर संभव कोशिश की लेकिन अब बात नहीं बन पा रही थी।
नीतीश ने भाजपा का समर्थन पत्र देकर सरकार बनाने की बात कही। इससे पहले सीएम हाउस में नीतीश की पार्टी सांसदों और विधायकों के साथ मीटिंग हुई थी। यहां नीतीश ने अपने इस्तीफे का ऐलान किया। जानकारी के मुताबिक, आज शाम 5 बजे शपथ ग्रहण हो सकता है।

बिहार प्रभारी विनोद तावड़े प्रभारी भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। मीडिया ने उनके सीएम नीतीश कुमार से साथ मिलकर सरकार बनाने से लेकर कई सवाल किए लेकिन उन्होंने केवल नमस्कार किया और धन्यवाद दिया। यह कहते हुए वह कार्यालय चले गए। इसके अलावा उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

सियासी हलचल के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दोपहर तीन बजे पटना आ रहे हैं। वह विशेष विमान से दिल्ली से पटना आ रहे हैं। इधर, भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। भाजपा विधायकों ने आज भी सियासी हालात पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक की जा रही है।
रोहिणी ने लिखा- जब तक सांस बांकी है 
बिहार में जारी सियासी घमासान के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा कि की जब तक सांस बाकी है, सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है।

 

377Fans

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *