0 1 min 5 mths

जांजगीर चांपा संवाददाता – राजेंद्र जायसवाल

राष्ट्र में बदलते संविधान और कानून तथा राम लला की प्राण प्रतिष्ठा राष्ट्रवादियों के लिए सकारात्मक संदेश… अधिवक्ता चितरंजय पटेल

राम को जो लाए हैं उन्हें हमें लाना है…मांगेराम अग्रवाल व्यवस्थापक

सक्ती, सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सक्ती में आज ७५वीं गणतंत्र दिवस २०२४ का आयोजन किया गया इस अवसर पर पंडित नारायण शर्मा ने तिरंगा फहराया । पश्चात मंचीय कार्यक्रम का शुभारंभ अभ्यागतों के द्वारा सरस्वती माता, मां भारती के चित्र पर माल्यार्पण एवम् दीप प्रज्वलन कर किया गया ।

कार्यक्रम के मुख्य अभ्यागत वरिष्ठ नेता एवम शिवाजी बाल कल्याण समिति के सदस्य पंडित नारायण शर्मा ने विद्यालय के उज्जवल भविष्य मंगल कामनाएं की तो वहीं उच्च न्यायालय अधिवक्ता चित रंजय पटेल ने कहा कि आज ७५ वीं गणतंत्र दिवस पर संविधान की धारा ३७० का विलोपन, भारतीय न्याय संहिता का निर्माण और अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा देशवासियों के लिए सच्चे मायनों में स्व_तंत्र के साथ से स्व_राज याने राम राज्य की ओर अग्रसर भारत का संदेश है जिसके लिए यशस्वी नरेंद्र मोदी सरकार कोटि कोटि अभिनंदन है।

विद्यालय प्रबंध समिति के व्यवस्थापक मांगेराम अग्रवाल ने अपने अंदाज में कहा कि जो राम को लाए हैं,उन्हें हमें उन्हें लाना है। इन पलों में समिति के कोषाध्यक्ष रामावतार अग्रवाल एवम सह व्यवस्थापक कन्हैया गोयल ने भी संबोधित करते हुए गणतंत्र दिवस के ७५वीं वर्ष पर विद्यालय परिवार को बधाई देते कहा कि आज देश सच्चे अर्थों स्वतंत्रता की ओर चल पड़ा है जिसके लिए देश की सरकार के कदम सराहनीय है,तो वहीं अध्यक्ष कपूरचंद अग्रवाल ने आशीर्वचन दिया।

आज विद्यालय परिवार की ओर से वार्षिकोत्सव में प्रतिभागी भैया बहनों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का का संचालन आचार्य बिरिछ राम बरेठ और आचार्या सावित्री महंत के द्वारा किया गया तथा प्राचार्य पुरनगिरी गोस्वामी ने आभार प्रदर्शन किया तो वहीं अतिथियों का चंदन तिलक से स्वागत प्रधानाचार्य बलदाऊ साहू ने किया।
इस अवसर पर विनोद अग्रवाल, अजीत उपाध्याय, पूर्व प्राचार्य बजरंग अग्रवाल, डमरूधर देवांगन आदि अभ्यागतों के साथ विद्यालय परिवार ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महती भूमिका अदा किया।
आज भैया बहनों के द्वारा भाषण, गीत तथा व्यायाम प्रदर्शन की प्रस्तुति दी। अंत में सभी आगंतुकों के साथ भैया बहनों को स्वल्पाहार के साथ कार्यक्रम समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *